Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:39 Hrs(IST)
image
बिजनेस


उड़ानें रद्द होना अस्थायी समस्या : जेट एयरवेज

नयी दिल्ली 30 जनवरी (वार्ता) वित्तीय संकट से जूझ रही विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज ने आज कहा कि कुछ विमानों के ग्राउंडेड होने के कारण उसकी उड़ानें अस्थायी रूप से रद्द हुई हैं तथा 01 फरवरी से इनमें अधिकतर विमान उड़ान भरने लगेंगे।
एयरलाइन ने आज एक बयान में मीडिया में आयी इन खबरों का खंडन किया कि पट्टे पर विमान देने वाली कंपनी के पैसे नहीं चुका पाने के कारण ये विमान ग्राउंड हुये हैं। उसने बताया कि एक विमान के पट्टे की अवधि नियमित रूप से समाप्त हो रही थी इसलिए वह ग्राउंडेड है। अन्य तीन विमानों के इंजनों की मरम्मत का काम चलने के कारण उन्हें ग्राउंड किया गया है और 01 फरवरी से ये विमान दुबारा उपलब्ध होंगे।
वित्तीय संकट के मद्देनजर कंपनी ने बताया कि वह विमान देने वाली कंपनियों के साथ नियमित बातचीत कर रही है तथा उन्हें नकदी जुटाने के कंपनी के प्रयासों के बारे में बता रही है। उसने दावा किया कि पट्टे पर विमान देने वाली सभी कंपनियों का रुख सहयोगात्मक है।
बयान में बताया गया है कि कंपनी के मुख्य हितधारक ऋण समाधान प्रक्रिया पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि जेट एयरवेज जल्द ही चुनौतिपूर्ण स्थिति से बाहर निकल आयेगी।
अजीत.संजय
वार्ता
More News
बैंकों की तेजी ने बाजार को दी उड़ान

बैंकों की तेजी ने बाजार को दी उड़ान

25 Apr 2024 | 5:48 PM

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) विश्व बाजार के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर एक्सिस बैंक और एसबीआई समेत 22 दिग्गज कंपनियों की करीब छह प्रतिशत तक की तेजी से आज शेयर बाजार ने उड़ान भरी।

see more..
image