Friday, Mar 29 2024 | Time 19:06 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आईआईएफएल गोल्ड लोन की नयी पेशकश

नयी दिल्ली 07 फरवरी (वार्ता) आईआईएफएल गोल्ड लोन ने उत्तर भारत में कारोबार को गति देने के उद्देश्य से राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में ‘गोल्ड लोन पे फ्री गोल्ड’ की पेश की है।
कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि इस ऑफर के तहत 19 फरवरी तक के दिए जाने वाले सभी नए गोल्ड लोन अप्रैल के अंतिम सप्ताह में आयोजित होने वाले लकी ड्रॉ में शामिल किए जाएंगे, जिसमें 50 ग्राहकों को 24 कैरट शुद्धता का एक ग्राम का सोने का सिक्का दिया जाएगा।
उसने कहा कि यह ऑफर उत्तर भारत की 230 आईआईएफएल गोल्ड लोन शाखाओं पर उपलब्ध है। आईआईएफएल गोल्ड लोन गैर बैंकिंग फाइनेंस कंपनी इंडिया इन्फोलाईन फाईनेंस लिमिटेड (आईआईएफएल फाईनेंस) की इकाई है।
शेखर
वार्ता
More News
गुड फ्राइडे पर शेयर और मुद्रा बाजार बंद

गुड फ्राइडे पर शेयर और मुद्रा बाजार बंद

29 Mar 2024 | 6:45 PM

मुंबई 29 मार्च (वार्ता) गुड फ्राइडे के अवसर पर आज शेयर बाजार और अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में अवकाश रहा, जिसके कारण कोई कामकाज नहीं हो सका।

see more..
फोनपे के यूजर अब यूएई में कर सकेंगे यूपीआई

फोनपे के यूजर अब यूएई में कर सकेंगे यूपीआई

29 Mar 2024 | 6:08 PM

नयी दिल्ली 29 मार्च, (वार्ता ) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की यात्रा करने वाले फोनपे ऐप के यूजर अब यूपीआई से भुगतान कर सकेंगे।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

29 Mar 2024 | 5:37 PM

नयी दिल्ली 29 मार्च (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में उबाल आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image