Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:23 Hrs(IST)
image
बिजनेस


बीएसएनएल को बंद करने का कोई प्रस्ताव नहीं

बीएसएनएल को बंद करने का कोई प्रस्ताव नहीं

नयी दिल्ली 15 फरवरी (वार्ता) सरकारी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने स्पष्ट किया है कि सरकार का इस उपक्रम को बंद करने का कोई प्रस्ताव नहीं है बल्कि दूरसंचार विभाग इसके पुनरुद्धार के लिए कार्य योजना बना रहा है।

बीएसएनएल को लेकर मीडिया में आयी खबरों पर इस कंपनी ने शुक्रवार को यहाँ जारी स्पष्टीकरण में कहा कि ऐसी खबरें आयी हैं जिनसे यह लगता है कि बीएसएनएल बंद होने जा रही है जो सही नहीं है। अभी सरकार के पास बीएसएनएल को बंद करने का कोई प्रस्ताव नहीं है।

उसने कहा कि दूरसंचार सेवा प्रदाता के रूप में बीएसएनएल की बुनियादी सुविधायें , पहुंच विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में सशक्त उपस्थिति से दूरसंचार विभाग भली-भाँति अवगत है। इसके मद्देनजर दूरसंचार विभाग बीएसएनएल के पुनरुद्धार के प्रस्ताव को अंतिम रूप देने में लगा है जिस पर शीघ्र ही डिजिटल संचार आयोग विचार करेगा।

बीएएसएनएल ने कहा कि ऐसी खबरें अा रहीं हैं जिसमें किसी भी पीएसयू के पुनरुद्धार के विकल्प को कंपनी को बंद किये जाने के रूप में दर्शाया गया है जबकि वर्तमान में दूरसंचार विभाग इस पर कोई विचार ही नहीं कर रहा है। दूरसंचार विभाग एक सशक्त, प्रभावी और वित्तीय रूप से सक्षम बीएसएनएल को देख रहा है जो दूरसंचार क्षेत्र में महती भूमिका निभाते हुये राष्ट्र की सेवा के लिए समर्पित हो।

शेखर अजीत

वार्ता

More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image