Friday, Apr 26 2024 | Time 01:43 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पेटीएम पेमेंट्स बैंक उपभोक्ता कर सकते हैं म्युचुअल फंड्स में निवेश

नयी दिल्ली 19 फरवरी (वार्ता) म्युचुअल फंड में निवेश के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पेटीएम मनी ने कहा है कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक के ग्राहक अब उसके प्लेटफाॅर्म के जरिये म्युचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं।
पेटीएम मनी और पेटीएम पेमेंट्स बैंक वन97 कम्यूनिकेशंस लिमिटेड के पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनियां है। इसके जरिये कंपनी बैंक के 4.20 करोड़ से अधिक ग्राहकों को म्युचुअल फंड में निवेश का अवसर प्रदान करेगी।
अब पेटीएम पेमेंट्स बैंक उपभोक्ता पेटीएम मनी पर अपने अकाउंट को प्राइमरी बैंक अकाउंट बना सकेंगे जो म्युचुअल फंड निवेश तथा रिडम्पशन के लिए उनकी डिफॉल्ट च्वाॅइस रहेगी।
बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश कुमार गुप्ता ने कहा कि उनके बैंक का मिशन है प्रत्येक भारतीय के लिए बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं के वितरण को सुगम बनाना। पेटीएम मनी के साथ इस एकीकरण से ग्राहकोे को म्युचुअल फंड निवेश से परिचित कराना है और यह कदम वित्तीय समावेशन के बड़े लक्ष्य के अनुरूप है।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image