Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:56 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शक्कर में मांग, खाद्य तेलों में सुधार, दलहनों में घटबढ, अनाज सामान्य

इंदौर 19 फरवरी (वार्ता)। सियागंज किराना बाजार में शक्कर मांग से ऊंची बनी रही। सोयाबीन रिफाइंड तेल महंगा बिका। तिलहन में कामकाज सुस्ती लिए रहा इससे सरसों घटकर बिकी। दलहन मिश्रित रंगत लिए रहे। दाल तथा अनाज में कामकाज सामान्य रहा।
किराना बाजार
शक्कर में मांग से व्यापार 3330 से 3370 रुपये के स्तर पर चला। शक्कर की उपलब्धता 05 गाड़ी की रही। खोपरा गोला में मांग से तेजी रही। साबूदाना मजबूती लिए बताया गया। हल्दी में उठाव बढ़त लिए रहा।
तेल -तिलहन
खाद्य तेल बाजार में लिवाली से भाव मजबूत रहे। सौदों मेें सोयाबीन रिफाइंड तेल में भाव 3 रुपये की बढ़त लिए बताए गए वहीं पाम तेल भी महंगा बिका। तिलहन कारोबार नरमी लिए रहा। इससे सरसों तथा रायड़ा में भाव कमी हुई। सोयाबीन मजबूत बना बताया गया।
दाल-दलहन
स्थानीय संयोगितागंज अनाज मंडी में आज मांग सुधार से चना कांटा में भाव सुधार लिए रहे। उठाव कम रहने से तुअर सस्ती बिकी। दाल में पूछपरख साधारण बताई गई। अनाज कारोबार सामान्य रहा।
संवाद करण
जारी वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

25 Apr 2024 | 3:52 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में जारी गिरावट के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image