Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:57 Hrs(IST)
image
बिजनेस


स्विगी का डिलिवरी पार्टनरों के बाइक ऋण के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा से करार

नयी दिल्ली 15 मार्च (वार्ता) फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने अपने डिलिवरी पार्टनरों को बाइक ऋण दिलाने में मदद करने के उद्देश्य से बैंक ऑफ बड़ौदा से गठजोड़ किया है।
स्विगी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि देश के 100 से अधिक शहरों में 1.25 लाख सक्रिय पार्टनरों ने भारत में सबसे बड़े डिलिवरी प्लेटफॉर्म बनाने में मदद की है। कंपनी ने इन पाटर्नरों को बाइक खरीदने में मदद करने के उद्देश्य से बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ साझेदारी की गयी है। स्विगी ने बैंक को डिलिवरी पार्टनरो का विवरण जैसे क्रेडिट हिस्ट्री और उनकी कमाई की क्षमता की जानकारी उपलब्ध कराई है जिससे उन्हें आसानी से और उचित दरों पर बाइक लोन हासिल करने में मदद मिल रही है।
वर्ष 2014 में परिचालन शुरू करने के बाद से ही डिलिवरी पर निवेश करने किया गया है। राइड टु योर ड्रीम्स पर आधारित कार्यक्रम पिछले वर्ष शुरू किया गया था और डिलिवरी पार्टनरों की कुछ महत्वपूर्ण जरूरतों और आकांक्षाओं को समझने के लिए किये गये एक अध्ययन के बाद कंपनी ने स्विगी स्माइल्स को शुरू किया जो उनके कल्याण, व्यक्तिगत विकास और प्रेरणा पर आधारित है।
कंपनी ने कहा कि एक वर्ष में 55 हजार से अधिक डिलिवरी पार्टनरों ने इसका लाभ उठाया है ।
शेखर
वार्ता
More News
डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

18 Apr 2024 | 8:26 PM

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय के अधीन कार्यरत अपैरल, मेड अप्स और होम फर्निशिंग सेक्टर स्किल काउंसिल (एएमएचएसएससी) डॉ. विजय कुमार यादव को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है डॉ यादव की नियुक्ति एक अप्रैल 2024 से प्रभावी हो गयी है।

see more..
रुपया 11 पैसे मजबूत

रुपया 11 पैसे मजबूत

18 Apr 2024 | 8:24 PM

मुंबई 18 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के लगातार दूसरे दिन गिरने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया 11 पैसे मजबूत होकर 83. 51 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image