Friday, Apr 26 2024 | Time 05:14 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शक्कर में खरीदी सुस्त, खाद्य तेल में मंदी, दलहनों में छिटपुट कामकाज, अनाज सामान्य

इंदौर, 23 मार्च (वार्ता) सियागंज किराना बाजार में शक्कर में लिवाली सुस्त बताई गई। साबूदाना महंगा बिका। सोयाबीन रिफाइंड तेल मांग कमी से सस्ता हुआ। पाम तेल में भाव ऊंचे बोले गए। तिलहन में कामकाज घटबढ लिए रहा। दलहनों की मिलगत कम रहने से हाजिर भाव नरम रहे। अनाज में उठाव सामान्य बताया गया।
किराना बाजार
श्क्कर में उपभोक्ता खरीदी सुस्त रही। व्यापार में शक्कर 3250 से 3280 रुपये के स्तर पर बिकी। शक्कर की आवक 06 गाड़ी की रही। खोपरा गोला उठाव बना रहा। साबूदाना में मांग जोरदार बताई गई, इससे भाव मे 14 रुपये प्रति किलोग्राम की तेजी दर्ज की गई। आने वाले दिनों में नवरात्र की पूछपरख से भावों में सुधार की संभावना है।
तेल -तिलहन
खाद्य तेल बाजार में लिवाली से भाव नीचे हुए। सौदों मेें सोयाबीन रिफाइंड तेल सस्ता बिका। मूंगफली तेल में फिलहाल दिसावर ऊंचे चल रहे हैं। कामकाज में आज पाम तेल में भाव मजबूती लिए बताए गए। तिलहन कारोबार ऊंचा रहा। कारोबारियों का कहना है कि सरसों में आवक बढऩे पर खाद्य तेलों में भाव घट सकते हैं।
दाल-दलहन
स्थानीय संयोगितागंज अनाज मंडी में आज मांग घटी बताई गई। चने के भाव निचले स्तर पर होने से आवकें प्रभावित रही। हालांकि मिलों की खरीदी भी सीमित रही। निमाड़ लाइन से तुअर की उपलब्धता बनी रही जबकि महाराष्ट्र से बिकवाली कम बताई गई। मसूर तथा मूंग में भाव मजबूत रहे। दाल तथा अनाज में मांग सामान्य बताई गयी।
सं शुक्ला
जारी वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image