Friday, Mar 29 2024 | Time 18:09 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मणिपाल हॉस्पिटल्स द्वारका ने लाँच किया ‘सुरक्षा कार्ड’

नयी दिल्ली 17 मई (वार्ता) चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने वाले मणिपाल हॉस्पिटल्स द्वारका ने अपने किस्म के पहले ‘सुरक्षा कार्ड’ लाँच पेश करने की घोषणा की है जिसके धारको को किफायती खर्च पर चिकित्सा उपलब्ध कराया जायेगा।
हॉस्पिटल ने शुक्रवार को यहां बताया कि सुरक्षा कार्ड के लाभ में एक साल तक असीमित ओपीडी कंसलटेशन प्रयोगशाला और रेडियोलॉजी की जांच में 15 प्रतिशत की छूट, दवा पर 10 प्रतिशत की छूट, 499 रुपए मूल्य का एक प्रीवेंटिव हेल्थ चेक पैकेज एक साल के लिए निशुल्क, फ्री एम्बुलेंस पिक अप, फ्री होम सैम्पल कलेक्शन और आईपीडी मरीज के लिए कमरे के किराए में 10 प्रतिशत की छूट शामिल है। ये फायदे एक साल के लिए प्राप्त किए जा सकते हैं। एक बार में 2000 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से भुगतान कर इस कार्ड को बनवाया जा सकता है । लाभार्थी इसमें परिवार के सदस्यों को शामिल भी कर सकते हैं लेकिन इसके लिए अलग से भुगतान करना होगा।
उसने कहा कि सुरक्षा कार्ड दिल्ली के नागरिकों को किफायती हेल्थकेयर मुहैया कराने की दिशा में एक कदम है।
हेल्थकेयर के क्षेत्र की एक प्रमुख कंपनी के तौर पर मणिपाल हॉस्पिटल्स देश में 15 अस्पतालों का संचालन कर रही है।
शेखर
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

29 Mar 2024 | 5:37 PM

नयी दिल्ली 29 मार्च (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में उबाल आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image