Friday, Mar 29 2024 | Time 16:45 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सुजुकी ने पेश की दो नयी मोटरसाइकिलें

नयी दिल्ली 20 मई (वार्ता) सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने सोमवार को अपनी स्पोर्ट टूरिंग मोटरसाइकिल जिक्सर एसएफ 250 और नयी जिक्सर एसएफ बाजार में उतारी।
नयी जिक्सर एसएफ सीरीज उन्नत तकनीक, प्रीमियम स्टाइल और उत्कृष्ट गुणवत्ता के दावे के साथ लॉन्च की गयी है।
इस अवसर पर सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के कंपनी प्रमुख कोइचिरो हीराओ ने कहा कि नयी और अत्याधुनिक शैली तथा बेजोड़ शक्ति के साथ बाजार में उतारी गयी हैं। यह बाइक सुजुकी जिक्सर एसएफ युवाओं और उत्साही लोगों को आकर्षित करेगी। जिक्सर एसएफ भारत में सुजुकी के प्रमुख उत्पादों में से एक है और इससे बाजार में ब्रांड की उपस्थिति को बढ़ाने में मदद मिलेगी। जिक्सर एसएफ 250 में मोटो जीपी मशीन के लिए विकसित तकनीक है जो बेहतर राइडिंग प्रदान करेगी।
कंपनी के उपाध्यक्ष देवाशीष हांडा ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा दुपहिया वाहन बाजार है और अब 200 सीसी इंजन के स्थान पर प्रीमियम उत्पादों की माँग शुरू हो गयी है। नयी जिक्सर एसएफ सीरीज आकर्षक डिजाइन और स्पोर्टी लुक प्रदान करती है। जिक्सर एसएफ 250 में 249 सीसी सुजुकी ऑयल कूलिंग सिस्टम (एसओसीएस) है और फोर स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन एसओएचसी इंजन से चलती है जिसका प्रदर्शन बहुत बेहतरीन है। न्यू जिक्सर एसएफ एक परफारमेंस-ओरियंटेड मोटरसाइकिल है। इसमें 155 सीसी, फोर स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर फ्यूल एसओएचसी इंजन है। जिक्सर एसएफ फाइव स्पीड मैनुअल गियर प्रदान करता है जो उच्च ईंधन दक्षता और आरामदायक यात्रा का अनुभव प्रदान करता है। इसमें एंटी लाॅक ब्रेक सिस्टम है जो आराम से ब्रेक लगाना सुनिश्चित करता है।
श्रवण अजीत
वार्ता
More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

28 Mar 2024 | 9:12 PM

मुंबई 28 मार्च (वार्ता) अमेरिकी फेडरल रिजर्व के ब्याज दरों में कटौती करने में कोई जल्दबाजी नहीं होने के बयान से दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.42 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image