Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:36 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ईपेलेटर की ईजमायट्रिप से करार

नयी दिल्ली 17 जुलाई (वार्ता) फिनटेक कंपनी ईपेलेटर ने ट्रैवल मार्केटप्लेस ईजमायट्रिप के साथ साझेदारी की है जिससे अब ईजमायट्रिप पर सभी यात्रा बुकिंग के लिए बुक नाउ पे लेटर सेवा उपलब्ध होगी।
कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि साझेदारी के तहत ईपेलेटर की ‘बुक नाउ, पे लेटर’ सेवा ग्राहकों को ईजमायट्रिप पर होने वाली सभी यात्रा बुकिंग पर उपलब्ध होगी। इसके तहत लेनदेन की तारीख से 14 दिनों की अवधि के लिए ग्राहक ब्याज-रहित क्रेडिट का लाभ उठा सकेंगे और उन्हें भुगतान किए बिना यात्रा बुक करने की अनुमति मिलेगी।
इस नए फीचर का उपयोग करने के लिए यूजर को एक बार ई-पेलेटर के साथ साइनअप करना होगा और इस पर मिले क्रेडिट सीमा का उपयोग ईज़मायट्रिप पोर्टल पर लेनदेन के लिए किया जा सकेगा। लेनदेन को सिर्फ एक टैप से पूरा किया जा सकेगा।
उसने कहा कि इसके माध्यम से टिकट के लिए भुगतान करने का विकल्प मुहैया कराकर ईज़मायट्रिप ने न केवल बुकिंग अनुभव को सरल बनाया है बल्कि उसे सुरक्षित और परेशानीरहित भी बनाया है।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image