Monday, Apr 22 2024 | Time 07:43 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सैमको की रैंक-एमएफ़ ने लॉन्च किया स्मार्ट एसआईपी

नयी दिल्ली 22 अगस्त (वार्ता) फिनटेक स्टार्ट-अप तथा डिस्काउंट ब्रोकिंग कंपनी सैमको सिक्योरिटीज ने रैंक-एमएफ़ के माध्यम से 'स्मार्ट-एसआईपी' लाँच करने की घोषणा की है।
कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि रैंक-एमएफ़ दरअसल म्यूचुअल फंड के क्षेत्र में अनुसंधान और निवेश का एक प्लेटफॉर्म है, जिसका उद्देश्य म्यूचुअल फंड निवेश में निवेशकों के लिए बड़े पैमाने पर उपलब्ध 3000 योजनाओं में से सही योजना के चयन में सहायता प्रदान करना है।
रैंक-एमएफ़ का स्मार्ट-एसआईपी म्यूचुअल फंड में निवेश के लिए ऑर्डर का एक नवीन स्वरूप है। यह ऑटोमेटिक तरीके से कम क़ीमत पर खरीद और अधिक क़ीमत पर बिक्री के नियम का पालन करता है, जो नियमित एसआईपी के विपरीत है। स्मार्ट-एसआईपी के ऑर्डर में बाजार की क़ीमतें महंगी होने पर कम जोखिम वाले लिक्विड फंड में निवेश किया जाता है और बाजार की क़ीमतें सस्ती होने पर इक्विटी फंड में अधिक पैसा लगाया जाता है।
शेखर
वार्ता
More News
अधिकांश खाद्य तेल और दालें महंगी

अधिकांश खाद्य तेल और दालें महंगी

21 Apr 2024 | 12:59 PM

नयी दिल्ली 21 अप्रैल (वार्ता) विदेशी बाजारों में भारी गिरावट के बावजूद स्थानीय स्तर पर उठाव बढ़ने से बीते सप्ताह दिल्ली थोक जिंस बाजार में अधिकांश खाद्य तेलों के साथ ही दालें भी महंगी हो गईं जबकि अन्य जिंसों के भाव स्थिर रहे।

see more..
फेड रिजर्व के रुख और तिमाही नतीजे तय करेंगे बाजार की चाल

फेड रिजर्व के रुख और तिमाही नतीजे तय करेंगे बाजार की चाल

21 Apr 2024 | 12:59 PM

मुंबई 21 अप्रैल (वार्ता) इजराइल और ईरान के बीच जारी तनाव और ब्याज दरों में कटौती शुरू होने की उम्मीद कमजोर पड़ने से विश्व बाजार में आई गिरावट के दबाव में स्थानीय स्तर पर हुई जबरदस्त बिकवाली से बीते सप्ताह डेढ़ फीसदी से अधिक लुढ़के शेयर बाजार की चाल अगले सप्ताह नीतिगत दरों को लेकर अमेरिकी फेड रिजर्व के रुख और कंपनियों के तिमाही नतीजे से तय होगी।

see more..
image