Tuesday, Nov 30 2021 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सैमको की रैंक-एमएफ़ ने लॉन्च किया स्मार्ट एसआईपी

नयी दिल्ली 22 अगस्त (वार्ता) फिनटेक स्टार्ट-अप तथा डिस्काउंट ब्रोकिंग कंपनी सैमको सिक्योरिटीज ने रैंक-एमएफ़ के माध्यम से 'स्मार्ट-एसआईपी' लाँच करने की घोषणा की है।
कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि रैंक-एमएफ़ दरअसल म्यूचुअल फंड के क्षेत्र में अनुसंधान और निवेश का एक प्लेटफॉर्म है, जिसका उद्देश्य म्यूचुअल फंड निवेश में निवेशकों के लिए बड़े पैमाने पर उपलब्ध 3000 योजनाओं में से सही योजना के चयन में सहायता प्रदान करना है।
रैंक-एमएफ़ का स्मार्ट-एसआईपी म्यूचुअल फंड में निवेश के लिए ऑर्डर का एक नवीन स्वरूप है। यह ऑटोमेटिक तरीके से कम क़ीमत पर खरीद और अधिक क़ीमत पर बिक्री के नियम का पालन करता है, जो नियमित एसआईपी के विपरीत है। स्मार्ट-एसआईपी के ऑर्डर में बाजार की क़ीमतें महंगी होने पर कम जोखिम वाले लिक्विड फंड में निवेश किया जाता है और बाजार की क़ीमतें सस्ती होने पर इक्विटी फंड में अधिक पैसा लगाया जाता है।
शेखर
वार्ता
More News
शेयर बाजार में लौटी तेजी; सेंसेक्स-निफ्टी में मामूली बढ़त

शेयर बाजार में लौटी तेजी; सेंसेक्स-निफ्टी में मामूली बढ़त

29 Nov 2021 | 7:06 PM

मुंबई 29 नवंबर (वार्ता) कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रोन से डरे निवेशकों की भारी बिकवाली से पिछले सप्ताह भूचाल देख चुके घरेलू शेयर बाजार में आज आईटी, टेक, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और ऊर्जा समूह में हुई लिवाली से तेजी लौट आई लेकिन बिकवाली का दबाव बरकरार रहने से सेंसेक्स और निफ्टी मामूली बढ़त के साथ बंद हुए।

see more..
image