Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:40 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आॅफलाइन रिटेल के लिए मैजिकपिन दीवाली वीक की घोषणा

नयी दिल्ली 16 अक्टूबर (वार्ता) रिटेल क्षेत्र के लिए आॅफलाइन डिस्कवरी प्लेटफाॅर्म मैजिकपिन ने आॅफलाइन रिटेल के लिए दीवाली वीक की घोषणा की है।
कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह भारत में आॅफलाइन रिटेल का बड़ा उत्सव होगा जिसमें यूज़र को रिवार्ड एवं आॅफर मिलेंगे। यह 19 से 26 अक्टूबर तक चलाया जाएगा। इसमें फैशन, इलेक्ट्राॅनिक्स, एफएंडबी, ग्रोसरी, ब्यूटी, फिटनेस आदि श्रेणियों में उत्पादों को शामिल किया गया है। मैजिकपिन दीवाली वीक बड़े एवं छोटे आॅफलाइन रिटेलर के कारोबार को बढ़ायेगा। उसने कहा कि मैजिकपिन दीवाली वीक भारत में असल फेस्टिव सीज़न की शुरुआत कर रहा है, जिसमें वह अपने लाखों यूज़रों और मर्चेंट पार्टनरों को बेहतर अनुभव प्रदान करेगा।
कंपनी के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंशू शर्मा ने कहा कि मैजिकपिन दीवाली वीक केवल एक मार्केटिंग का अभियान नहीं, बल्कि यह अपने प्रियजनों के साथ बाजार में घूमते हुए दुकानदारों के साथ बात करने के मैजिक को वापस लाने का एक सामुदायिक अभियान है। यह अभियान प्रमुख ब्रांडों और रिटेलरों के साथ गठबंधन कर शुरू किया गया है।
शेखर
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में टिकाव

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में टिकाव

23 Apr 2024 | 5:37 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image