Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:10 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मान्डेलीज इंडिया की राष्ट्रीय समुदाय योजना से एक लाख से अधिक लोग लाभान्वित

नयी दिल्ली,14 नवम्बर (वार्ता) मान्डेलीज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड की राष्ट्रीय समुदाय योजना के तहत पिछले पांच साल के दौरान हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश समेत देश के आठ राज्यों में एक लाख से अधिक लोग लाभान्वित हुए हैं ।
कंपनी की राष्ट्रीय समुदाय कार्यक्रम के गुरुवार को पांच वर्ष पूरा होने के मौके पर अध्यक्ष दीपक अय्यर ने कहा,“ शुभ आरंभ हमारे मूल सिद्धांत ‘जो सही है वो करो’ को दर्शाता है। यह एक ऐसा कार्यक्रम है जो हमारे समुदायों को उनके सामाजिक, शारीरिक और भावनात्मक कल्याण हेतु बदलाव कर प्रतिनिधि बनने के लिए सक्षम बनाता है । इस कार्यक्रम पर कंपनी काफी गौरवान्वित अनुभव कर रही हैं।”
मान्डेलीज इंडिया के इस कार्यक्रम के तहत हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल में कंपनी मैन्युफैक्चरिंग और कोको परिचालन के आसपास रहने वाले एक लाख से अधिक बच्चों, युवाओं, माताओं और शिक्षकों को लाभ मिला है।
कंपनी की कंपनी एवं सरकारी मामलों की निदेशक आफिरा भाटिया ने कहा,“अच्छे काम और अच्छा कारोबार दोनों साथ- साथ चलते हैं। शुभारंभ के पांच सालों में एक लाख से ज्यादा लाभार्थियों की जिंदगी को प्रभावित किया है और यह आठ राज्यों में समुदायों के लिए नये शुरुआत को दर्शाता है। आंकड़ों से ज्यादा हम समुदायों की जिंदगी में वास्तविकता बदलाव लाये हैं। पोषण गतिविधियों,खेल, लैंगिक विविधता, शिक्षा और स्वच्छता जैसे मुद्दों पर इसके तहत काम और पर्यावरण को बेहतर बनाने पर जोर दिया गया।”
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों के ज्ञान, मानसिकता और व्यवहार में महत्वपूर्ण सुधार लाने में सफलता मिली। पांच वर्षों के दौरान माताओं के पोषण, शारीरिक गतिविधि और सामान्य स्वास्थ्य के साथ स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर काम किया गया।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image