Saturday, Sep 26 2020 | Time 02:09 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
बिजनेस


ट्राई के नियमों के अनुसार ही तय करेंगे टैरिफ : जियो

नयी दिल्ली 19 नवंबर (वार्ता) मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने मंगलवार को कहा कि कंपनी भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के नियमों के अनुसार ही टैरिफ तय करेगी।
कंपनी ने आज कहा कि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार ऐसा समझा जा रहा है कि ट्राई के दूरसंचार टैरिफ को लेकर परामर्श प्रक्रिया शुरू किए जाने की संभावना है। दूरसंचार क्षेत्र की अन्य कंपनियों की तरह जियो भी क्षेत्र के विकास के लिए सरकार और नियामक के साथ चलने की प्रबल पक्षधर है जिससे उद्योग को और मजबूत बनाकर भारतीय उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाया जाये।
जियो ने कहा है कि वह उद्योग और ग्राहकों दोनों के हितों को ध्यान में रखकर अगले कुछ सप्ताह में टैरिफ में वाजिब इजाफा करने समेत अन्य कदम उठायेगी। जियो इस बात की प्रबल पक्षधर है डिजिटल डाटा उपयोग और विकास पर किसी प्रकार का दुष्प्रभाव नहीं पडे और दूरसंचार क्षेत्र में निवेश के दरवाजे हमेशा खुले रहें।
मिश्रा टंडन
जारी वार्ता
More News
शेयर बाजार में लौटी तेजी, सेंसेक्स 835 अंक चढ़ा

शेयर बाजार में लौटी तेजी, सेंसेक्स 835 अंक चढ़ा

25 Sep 2020 | 8:30 PM

मुंबई 25 सितंबर (वार्ता) घरेलू शेयर बाजारों में लगातार छह दिन की गिरावट के बाद शुक्रवार को तेजी लौट आई और बीएसई का सेंसेक्स 835.06 अंक यानी 2.28 प्रतिशत तथा नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 244.70 अंक यानी 2.26 प्रतिशत की बढ़त के साथ 11,050.25 अंक पर बंद हुआ।

see more..
इस बार खरीफ की बंपर पैदावार : स्काईमेट

इस बार खरीफ की बंपर पैदावार : स्काईमेट

25 Sep 2020 | 6:30 PM

नयी दिल्ली 25 सितंबर (वार्ता) मौसम अनुमान एवं इससे संबंधित बाजार सलाह देने वाली निजी कंपनी स्काईमेट ने इस साल खरीफ फसलों के बंपर पैदावार का अनुमान जताया है।

see more..
image