Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:44 Hrs(IST)
image
बिजनेस


नोब्रोकरडॉटकॉम का दिल्ली में विस्तार

नयी दिल्ली 04 दिसंबर (वार्ता) रियल एस्टेट से जुड़ी सेवायें प्रदान प्रदान करने वाले प्लेटफाॅर्म नोब्रोकरडॉटकॉम का राजधानी दिल्ली के साथ ही पूरे एनसीआर में विस्तार किया गया है।
कंपनी ने बुधवार को यहां कहा कि दिल्ली एनसीआर में उसकी प्रमुख सेवा निशुल्क होगी लेकिन ग्राहकों को मूल्य संवर्धित सेवाओं के लिए शुल्क देना होगा। किराये, लीज, संपत्ति खरीद बेचने में स्थानीय ब्रोकरों से मुक्त यह प्लेटफाॅर्म अभी मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई पुणे आदि शहरों में अपनी सेवायें दे रहा है। दिल्ली एनसीआर के तहत दिल्ली, गुरूग्राम, फररीदाबाद , नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी यह सेवा उपलब्ध हो गयी है।
कंपनी ने कहा कि मौजूदा और वैश्विक निवेशकों से हाल ही में पांच करोड़ डॉलर राशि की पूंजी जुटाये जाने के बाद दिल्ली एनसीआर में सेवा का विस्तार किया गया हैै। कंपनी यहां आवासीय के साथ ही वाणिज्यिक क्षेत्र में भी सेवायें देंगी।
उसने कहा कि दिल्ली में शुरुआत के बाद से नोब्रोकरडॉटकॉम ने 62,000 ग्राहक रजिस्ट्रेशन और प्लेटफार्म पर 27,000 से अधिक लिस्टिंग प्राप्त कर ली है। इस प्रकार इस क्षेत्र में अब तक 1100 से अधिक सौदों को पूरा किया जा चुका है। कंपनी ने नवंबर इसमें दिल्ली में यह सेवा अनौपचारिक तौर पर शुरू की थी और आज इसकी औपचारिक घोषणा की गयी है।
शेखर
वार्ता
More News
कोटक महिंद्रा बैंक के ऑनलाइन नये ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

कोटक महिंद्रा बैंक के ऑनलाइन नये ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

24 Apr 2024 | 10:00 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय रिजर्व बैंक ने सूचना प्रौद्योगिकी संबंधी खामियों को दूर करने में लगातार विफलता का हवाला देते हुए बुधवार को निजी क्षेत्र के कोटक महिंद्रा बैंक को तत्काल प्रभाव से अपने ऑनलाइन और मोबाइल बैंकिंग चैनलों के माध्यम से नए ग्राहकों को जोड़ने और नए क्रेडिट कार्ड जारी करने से रोक दिया।

see more..
रुपया एक पैसे फिसला

रुपया एक पैसे फिसला

24 Apr 2024 | 9:56 PM

मुंबई 24 अप्रैल (वार्ता) आयातकों एवं बैंकरों की लिवाली से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया एक पैसे फिसलकर 83.33 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image