Friday, Apr 26 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ग्रेडअप ने लॉन्च किया पढ़ाई नहीं रुकेगी अभियान

नयी दिल्ली 27 मार्च (वार्ता) प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिए तैयारी करने वाले प्लेटफार्म ग्रेडअप ने कोरोना वायरस के कारण 21 दिवसीय राष्ट्र व्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर ‘पढ़ाई नहीं रुकेगी’ अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत कक्षा 8वीं से 12वीं तक के छात्रों की विशिष्ट शैक्षणिक आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा। खास तौर पर उन छात्रों के लिए है जो जेईई और नीट परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं।
कंपनी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह सभी कक्षाएं फ्री होंगी और ग्रेडअप द्वारा संचालित गोप्रेप ऐप पर 25 मार्च से शुरू होंगी। चूंकि, जब नए सत्र की शुरुआत होने वाली थी, उसी समय कोविड-19 के प्रकोप के कारण स्कूल बंद कर दिए गए, इस वजह से स्कूलों में पहले दो महीनों में शामिल होने वाले विषयों पर ध्यान दिया जायेगा।
ग्रेडअप के सह-संस्थापक और सीईओ शोभित भटनागर ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि छात्रों की पढ़ाई जारी रहनी चाहिए। उन्हें बिना किसी बाधा के पढ़ाया जाना चाहिए। अधिकांश स्कूल नए सत्रों के लिए इसी समय खुलते हैं, लेकिन वर्तमान संकट के कारण कुछ हफ्तों के लिए स्कूलों का खुलना टल गया है। इन कोर्सेस को फ्री में प्रदान करते हुए हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि किसी छात्र का समय बर्बाद न हो। चूंकि, पूरा देश लॉकडाउन है, ऐसे में इस समय एडटेक इंडस्ट्री का जो सबसे बड़ा फायदा है, वह यह है कि छात्रों के पास सुरक्षित, सुविधाजनक, स्टडी-फ्रॉम-होम का विकल्प है।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image