Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
बिजनेस


लंदन के लिए सितंबर से उड़ान शुरू करेगी स्पाइसजेट

नयी दिल्ली 04 अगस्त (वार्ता) किफायती विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट ब्रिटेन और भारत के बीच द्विपक्षीय सीमित उड़ान समझौते के लिए तहत 01 सितंबर से लंदन के लिए उड़ान शुरू करेगी।
स्पाइसजेट के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने एक बयान में बताया कि कंपनी को लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर 01 सितंबर से स्लॉट मिल गया है। एयरलाइन को फिलहाल द्विपक्षीय समझौते के तहत सीमित उड़ानों के परिचालन के लिए स्लॉट का अस्थायी आवंटन किया गया है।
श्री सिंह ने कहा “स्पाइसजेट को लंदर के हिथ्रो हवाई अड्डे पर 01 सितंबर से उड़ान के परिचालन के लिए स्लॉट मिल गया है। यह एयरलाइन के लिए बड़ा मील का पत्थर है। हमें उड़ान के आगमन और प्रस्थान के लिए जो स्लॉट मिले हैं वे यात्रियों के लिए सुविधाजनक होंगे।”
स्पाइसजेट ने शेयर बाजार को बताया कि उसे द्विपक्षीय समझौते के तहत भारत और ब्रिटेन के बीच उड़ानों के परिचालन के लिए भारतीय एयरलाइन के रूप में चुना गया था। इसी व्यवस्था के तहत उसे स्लॉट का आवंटन किया गया है। यह आवंटन ब्रिटेन के नागरिक उड्डयन कैलेंडर में ग्रीष्मकालीन समय-सारणी के लिए मान्य है जो 23 अक्टूबर तक प्रभावी रहेगी। उसने बताया कि कंपनी शीतकालीन समय-सारणी में नियमित स्लॉट आवंटन के लिए भी ब्रिटेन के नियामकों से बात कर रही है।
अजीत, यामिनी
वार्ता
More News

दलहन

23 Apr 2024 | 6:07 PM

see more..

किराना

23 Apr 2024 | 6:06 PM

see more..
एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड लॉन्च

एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड लॉन्च

23 Apr 2024 | 5:54 PM

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) एचडीएफसी म्यूचुअल फंड (एचडीएफसी एमएफ) के निवेश प्रबंधक एचडीएफसी एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड ने एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड लॉन्च करने की घोषणा की है।

see more..
image