Friday, Apr 19 2024 | Time 11:18 Hrs(IST)
image
बिजनेस


टॉपर के साथ रेयना इंटरनेशनल ग्रुप की रणनीतिक साझेदारी

नयी दिल्ली 09 अगस्त (वार्ता) शिक्षा के लिए प्रौद्योगिकी प्रदान करने वाली कंपनी टॉपर और रेयान इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके तहत अपनी तरह का पहला इंटिग्रेटेड ऑफलाइन-ऑनलाइन लर्निंग एक्पीरियंस लॉन्च किया जाएगा। टॉपर के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज़िशान हयात ने कहा कि रेयान ग्रुप ने कक्षा 12 में शैक्षिक उत्कृष्टता के लिए मानदंड स्थापित किए हैं। रेयान ग्रुप उनकी कंपनी के स्कूल ओएस को अपनाने के लिए तैयार है। यह साझेदारी उन स्कूलों के लिए हमारे नवीनतम प्लेटफ़ॉर्म का एक शक्तिशाली समर्थन है जो इन-स्कूल लर्निंग को आफ्टर-स्कूल लर्निंग के साथ एकीकृत करता है।
रेयान ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रेयान पिंटो ने कहा कि मौजूदा परिस्थिति में पढ़ाई में व्यवधान आया है और इससे ऑनलाइन एजुकेशन को अपनाने की गति बढ़ गई है, जिससे पढ़ाने और सीखने का नजरिया भी पूरी तरह बदल गया है। यह रणनीतिक सहयोग एक इंटिग्रेटेड सिंक्रोनस-असिंक्रोनस के -12 लर्निंग एक्सपीरियंस को अपनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।
शेखर
वार्ता
More News
डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

18 Apr 2024 | 8:26 PM

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय के अधीन कार्यरत अपैरल, मेड अप्स और होम फर्निशिंग सेक्टर स्किल काउंसिल (एएमएचएसएससी) डॉ. विजय कुमार यादव को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है डॉ यादव की नियुक्ति एक अप्रैल 2024 से प्रभावी हो गयी है।

see more..
रुपया 11 पैसे मजबूत

रुपया 11 पैसे मजबूत

18 Apr 2024 | 8:24 PM

मुंबई 18 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के लगातार दूसरे दिन गिरने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया 11 पैसे मजबूत होकर 83. 51 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image