Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:51 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शक्कर में पूछपरख, खाद्य तेल मजबूत, दलहन में नरमी, दाल महंगी, चावल सामान्य

इंदौर, 19 अक्टूबर (वार्ता) सियागंज किराना बाजार में शक्कर में पूछपरख सुधार लिए रही। खाद्य तेलों में मांग से तेजी दर्ज की गई। आज मूंगफली तेल तथा सोयाबीन रिफाइंड ऊंचा होकर बिका। दलहन में उठाव सुस्त बताया गया इससे भाव मंदे बोले गए। जबकि दाल महंगी बिकी। चावल में कामकाज सामान्य रहा।
किराना बाजार
शक्कर में पूछपरख सुधार लिए रही। आज शक्कर में कामकाज 3700 से 3750 रुपये के स्तर पर चला। शक्कर में 08 गाड़ी आवक हुई। खोपरा बूरा दिसावर समर्थन से मजबूत बताया गया। खोपरा गोला तथा साबूदाना में लिवाली रही।
तेल -तिलहन
खाद्य तेलों में मांग से मजबूती दर्ज की गई। आज मूंगफली तेल तथा सोयाबीन रिफाइंड महंगा बिका। तिलहन में खरीदी रही, इससे भाव ऊंचे बोले गए।
दाल-दलहन
स्थानीय अनाज मंडी में दलहन कारोबार सुस्ती लिए रहा। इससे आज चना कांटा सस्ता बिका। दालों में लिवाली से भाव ऊंचे बोले गए। चावल में कामकाज सुधार लिए रहा।
सं शुक्ला
जारी वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में टिकाव

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में टिकाव

16 Apr 2024 | 3:20 PM

नयी दिल्ली 16 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में जारी गिरावट के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम में आज टिकाव रहा, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
चुनौतियों के बीच कुल निर्यात बढ़ना अर्थव्यवस्था की मजबूती का संकेत: फियो

चुनौतियों के बीच कुल निर्यात बढ़ना अर्थव्यवस्था की मजबूती का संकेत: फियो

15 Apr 2024 | 9:23 PM

नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (वार्ता) भारत में निर्यात संघो के शीर्ष निकाय फियो ने सोमवार को कहा कि वैश्विक चुनौतियों के बावजूद भार के वस्तु एवं सेवा निर्यात में 2023-24 के दौरान कुल मिला कर जो वृद्धि दिखी है वह देश की अर्थव्यवस्था की चुनौतियों का सामना करने की शक्ति दर्शाती है।

see more..
रुपया छह पैसे गिरा

रुपया छह पैसे गिरा

15 Apr 2024 | 9:18 PM

मुंबई 15 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया छह पैसे गिरकर 83.44 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image