Friday, Apr 19 2024 | Time 16:45 Hrs(IST)
image
बिजनेस


अपोलो ने भारतीय बाजार में पेश की प्रीमियम टायर ब्रांड व्रेडेस्टीन

नयी दिल्ली 24 अक्टूबर (वार्ता) अग्रणी टायर निर्माता कंपनी अपोलो टायर्स लिमिटेड ने भारतीय बाजार में अपने उत्पादों की श्रृंखला मजबूत करने के उद्देश्य से आज प्रीमियम यूरोपियन ब्रांड व्रेडेस्टीन पेश की, जिसका इस्तेमाल प्रीमियम और लक्जरी श्रेणी की कारों में किया जाएगा।
अपोलो टायर्स के उपाध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नीरज कंवर ने रविवार को कहा, “भारत में प्रीमियम और लक्ज़री सेगमेंट की कारों तथा सुपरबाईकिंग सेगमेंट में जबरदस्त तेजी है इसलिए हमें 100 साल से ज्यादा पुराने ब्रांड व्रेडेस्टीन को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए प्रस्तुत करने की प्रेरणा मिली। व्रेडेस्टीन प्रीमियम स्टाईलिंग और अल्ट्रा हाई परफॉर्मेंस का पर्याय है, जिसे लक्ज़री कार एवं सुपरबाईक में सबसे अधिक महत्व दिया जाता है। मुझे विश्वास है कि घरेलू अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड व्रेडेस्टीन के साथ हम भारत में लक्ज़री सेगमेंट में एक प्रतिष्ठित स्थान पा लेंगे।”
व्रेडेस्टीन ब्रांड अपने डिज़ाईनर एवं उच्च क्वालिटी के टायरों के लिए मशहूर है। यह भारत में यात्री वाहन सेगमेंट में 15 इंच से 20 इंच आकार के टायरों के साथ प्रवेश कर रहा है। व्रेडेस्टीन अल्ट्राक वोर्टी प्रीमियम लक्ज़री सेडान जैसे मर्सिडीज़, बीएमडब्लू, ऑडी, लैंड रोवर और वॉल्वो के साथ ही अल्ट्राक प्रीमियम हैचबैक एवं सेडान कारों, जैसे होंडा सिटी, मारुति सुजुकी सियाज़ और बैलेनो के लिए है।
सूरज
वार्ता
image