Monday, Dec 6 2021 | Time 23:14 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ब्यॉयज एंड मशीन्स की पुरानी लक्जरी कारों का 100 करोड़ के कारोबार का ल्क्ष्य

नयी दिल्ली 25 अक्टूबर (वार्ता) पुरानी लक्जरी एवं प्रीमियम कारों का कारोबार करने वाली कंपनी ब्वॉयज एंड मशीन्‍स ने अगले वित्त वर्ष तक 100 करोड़ रुपये के कारोबार की योजना बनायी है।
कंपनी के परिचालन के एक वर्ष पूर्ण होने के मौेके पर आज उसके संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने कोविड-19 महामारी के बीच ब्वॉयज एंड मशीन्‍स की स्‍थापना की थी। कंपनी ने मार्च 2022 में वित्‍त वर्ष के अंत तक अपना राजस्‍व 60-65 करोड़ रुपये और वित्‍त वर्ष 2023 तक वार्षिक राजस्‍व को 100 करोड़ रुपये तक पहुंचाने का लक्ष्‍य रखा है।
श्री चतुर्वेदी ने कहा कि कंपनी के लिए पहला साल उपलब्धियों भरा रहा है क्योंकि इसने खुद को पुराने कारों के बाजार में एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में स्थापित किया है। उन्होंने कहा “ मुझे इस बात पर बेहद गर्व है कि हमने एक व्यवसाय के रूप में केवल 12 महीनों में अच्छी दूरी तय की है। महामारी के बीच एक व्यवसाय को स्थापित करना कम से कम कहने के लिए कठिन था। लेकिन अब तक की हमारी सफलता प्री-ओन्ड कार व्यवसाय बनाने की हमारी प्रतिबद्धता, समर्पण और जुनून का प्रमाण है जो ग्राहक सेवा और अनुभव के लिए एक नया मानक स्थापित करता है। जबकि हम निश्चित रूप से अपने पहले वर्ष के हासिल पर गर्व कर सकते हैं लेकिन साथ ही हमें भविष्य की ओर भी देखना होगा। आने वाले वर्षों में हमारी सफलता को आगे बढ़ाने के लिए हमारी महत्वाकांक्षी योजनाएं हैं और हमें विश्वास है कि हम वह सब हासिल कर सकते हैं जो हमने करने के लिए निर्धारित किया है।”
कंपनी की बिक्रियों में लैम्‍बोर्गिनी ह्युराकैनएवियो सीवी स्‍पेशल एडिशन जैसी दुर्लभ सुपर कारें भी शामिल रहीं जिनमें से भारत में सिर्फ 3 और एशिया में 15 कारें हैं। अब तक कंपनी ने 2.89 करोड़ रुपये कीमत की सबसे अधिक महंगी इस कार की बिक्री भी की। इसके साथ ही पोर्स 911 कैर्रेरा, रोल्‍स रॉयस घोस्‍ट, जैगुआर एक्‍सकेआर एवं हम्‍मर एच3 भी बेची गयी है।
उन्होंने कहा कि देश के चार बड़े शहरों दिल्ली एनसीआर में गुरूग्राम, मुंबई, हैदराबाद और कोलकाता में फिजिकल मौजूदगी के साथ ही डिजिटल माध्यम से संभावित ग्राहकों तक पूरे देश में पहुंच सुनिश्चित की गयी है। उन्होंने कहा कि आने वाले वर्ष में तीन और शहरों - अहमदाबाद, इंदौर और चंडीगढ़ में परिचालन शुरू करने की योजना है।
शेखर
वार्ता
More News
रुपया 28 पैसे टूटा

रुपया 28 पैसे टूटा

06 Dec 2021 | 7:52 PM

मुंबई 06 दिसंबर (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं की तुलना में डॉलर पर बने दबाव और घरेलू स्तर पर शेयर बाजार में हुयी भारी बिकवाली के कारण अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में आज रुपया 28 पैसे टूटकर 75/40 रुपये प्रति डॉलर पर रहा।

see more..
image