Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मेबेलिन न्यूयॉर्क ‘इंस्टा वेडिंग्स’ लॉन्च

मुंबई 25 अक्टूबर (वार्ता) मेकअप ब्रांड, मेबेलिन न्यूयॉर्क ने ‘इंस्टा वेडिंग्स’ लॉन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कि उसके ब्रांड अंबेसडर अभिनेत्री सारा अली खान ने इसको लाँच किया है जो आधुनिक दुल्हनों के लिये प्रोडक्ट्स की प्रमुख रेंज है। प्री-वेडिंग शूटिंग से लेकर मेंहदी, संगीत और कई सारे कार्यक्रमों तक, शादी के दिन का मतलब बस एक शादी नहीं होती है।
इंस्टा वेडिंग के नई रेंज के बारे में सारा अली खान ने कहा, “शादियाँ हमेशा से खास होती हैं और हर लड़की की यादों में हमेशा के लिये बनी रहती है। मेबेलिन न्यूयॉर्क की इंस्टा वेडिंग सीरीज सारी ब्राइडमेड्स के लिये वन स्टॉप ब्रांड माना जा सकता है। यह रेंज दुल्हनों के अनूठेपन को बाहर लाने में मदद करेगी, जिससे निश्चिततौर पर वह हर कार्यक्रम में अपना जादू बिखेरेंगी।“
मेबेलिन न्यूयॉर्क की मेकअप आर्टिस्ट, एल्टन फर्नांडीज ने कहा, “प्रोडक्ट्स की इंस्टा वेडिंग्स सीरीज को हर मॉडर्न वधू की जरूरतों के हिसाब से तैयार किया है। ये रेंज शादी के सारे कपड़ों की खूबसूरती बढ़ाते हुए एक आकर्षक और लंबे समय तक चलने वाला लुक देती है। मुझे देखिये, हर किसी के पसंदीदा इंफ्लूएंसर के कुछ बेहतरीन लुक तैयार करते हुए, क्योंकि वह अपने खास पलों के लिये तैयार हो रही हैं। हम प्रोडक्ट्स की इस रेंज के माध्यम से दुल्हनों के साथ हमेशा साथ रहने वाली यादें बनाने के लिये तत्पर हैं।”
शेखर
वार्ता
image