Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:32 Hrs(IST)
image
बिजनेस


वाविन ने ड्यूरा लाइन के एक संयंत्र का किया अधिग्रहण

नयी दिल्ली 26 अक्टूबर,(वार्ता) बिल्डिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी वाविन ने तेलंगाना के हैदराबाद स्थित एक विनिर्माण संयंत्र के अधिग्रहण के बाद ड्यूरा-लाइन से राजस्थान के नीमराणा में नए प्लांट के अधिग्रहण की घोषणा की है।
वाविन बिल्डिंग एवं इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर इंडस्‍ट्री के लिए विशिष्‍ट प्रकार के पाइप्‍स और फिटिंग सॉल्‍यूशन बनाने वाली कंपनी है। यह 2021 में कंपनी द्वारा किया गया दूसरा अधिग्रहण है। इससे जमीन के नीचे इस्‍तेमाल के लिए एडवांस्‍ड वाटर एवं गैस पाइप्‍स एवं फिटिंग्‍स के लिए उभरती जरूरतों को पूरा किया जाएगा। साथ ही जमीन से ऊपर के प्रयोगों के लिए सीपीवीसी, यूपीवीसी और एसडब्‍लूआर पाइप्‍स की जरूरतें भी पूरी होंगी।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस दूसरे प्लांट का अधिग्रहण भारत और एशिया प्रशांत देशों के बाजार में वाविन की ओर से किए गए विस्तार का हिस्सा है। कंपनी ने भारत सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है। नीमराणा प्लांट में इंडस्ट्री में अपनाए गए नवीनतम तरीके से जमीन के नीचे इस्तेमाल के लिए एडवांस्ड वॉटर और गैस प्रॉडक्ट्स का उत्पादन जारी रखा जाएगा। कंपनी जमीन के ऊपर इस्तेमाल के लिए सीपीवीसी, यूपीवीसी और एसडब्ल्यूआर पाइप के लिए अन्‍य एक्‍स्‍ट्रूशन लाइन्‍स में भी निवेश करेगी।
कंपनी के अध्यक्ष मार्टिन रोएफ ने प्लांट के अधिग्रहण पर टिप्पणी करते हुए कहा, “वाविन अब बाजार की बढ़ती मांग को पूरा करने और स्वस्थ और स्थिर वातावरण के निर्माण में योगदान के लिए बेहतर स्थिति में है। नीमराणा और हैदराबाद प्लांट के आसपास का भौगोलिक क्षेत्र काफी विस्तृत है। इतना ही नहीं, इन दो लोकेशन और गोदाम के साथ हम इन जिलों की बेहतर ढंग से सेवा करने की स्थिति में है, जहां अधिकतर मार्केट का विकास हो रहा है।”
शेखर
वार्ता
More News
स्टीलबर्ड ने लाँच किये साइकिलिंग और स्केटिंग हेलमेट

स्टीलबर्ड ने लाँच किये साइकिलिंग और स्केटिंग हेलमेट

19 Apr 2024 | 7:21 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) स्टीलबर्ड हेलमेट की इकाई स्टीलबर्ड बेबी टॉयज ने आज साइकिलिंग और स्केटिंग के लिए खास तौर पर तैयार किए गए बेबी हेलमेट लॉन्च किए।

see more..
डेल टेक्नोलॉजीज ने एआई लैपटॉप और मोबाइल वर्कस्टेशन किये लाँच

डेल टेक्नोलॉजीज ने एआई लैपटॉप और मोबाइल वर्कस्टेशन किये लाँच

19 Apr 2024 | 7:17 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) डेल टेक्नोलॉजीज ने आज भारत में आधिकारिक तौर पर वाणिज्यिक एआई लैपटॉप और मोबाइल वर्कस्टेशन की नयी रेंट लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 110999 रुपये से लेकर 260699 रुपये तक है।

see more..
वित्त वर्ष 2024 में एंड्रोमेडा का ऋण वितरण 23 प्रतिशत बढ़ा

वित्त वर्ष 2024 में एंड्रोमेडा का ऋण वितरण 23 प्रतिशत बढ़ा

19 Apr 2024 | 7:02 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) ऋण वितरण नेटवर्क एंड्रोमेडा सेल्स एंड डिस्ट्रीब्युशन प्राइवेट लिमिटेड का वित्त वर्ष 2023-24 में ऋण वितरण 23 प्रतिशत से अधिक बढ़कर 75,397 करोड़ रुपये रहा, जिसमें आवास ऋण सेगमेंट के शानदार प्रदर्शन का मुख्य योगदान रहा। वित्त वर्ष 2023 में ऋण वितरण 61074 करोड़ रुपये रहा था।

see more..
image