Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:48 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सऊदी पर्यटन ने ईजमायट्रिप के साथ किया समझौता किया

नयी दिल्ली, 20 मई (वार्ता) सऊदी पर्यटन प्राधिकरण ने ईजमायट्रिप के व्यापक यात्रा नेटवर्क का लाभ उठाते हुए सऊदी अरब में आने वाले पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कंपनी के साथ एक समझौता किया है।
ईजमायट्रिप ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि इस समझौते के तहत दोनों सऊदी अरब में गुणवत्तापूर्ण पर्यटन अनुभवों को बढ़ावा देने और विकसित करने के साथ भारतीय बाजार में विस्तार करने के लिए प्रमुख पहलों पर संयुक्त रूप से सहयोग करने और विभिन्न गतिविधियों को शुरू करने के अवसरों की तलाश करेंगे।
ईजमायट्रिप इस समझौते के तहत विजिट सऊदी (सऊदी में आओ) पहल को बढ़ावा देगी, भारत में गंतव्य को लेकर जागरुकता और सऊदी अरब के विविध यात्रा अनुभवों को बढ़ाएगा।
सऊदी अरब के लिए ईजमायट्रिप विशेष रूप से पर्यटन पैकेज और विभिन्न गंतव्य ट्रैवल पैकेज की पेशकश कर अपने ग्राहकों के लिए अधिक सुविधा प्रदान करेगा।
सऊदी अरब की जीवंत और समृद्ध संस्कृति, अद्वितीय अनुभवों, त्योहारों और विभिन्न पर्यटक आकर्षणों को प्रदर्शित करने के लिए ईजमायट्रिप विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन पहल भी करेगा।
ईजमायट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी ने कहा,“ सऊदी पर्यटन के साथ हमारे सहयोग के माध्यम से हमारा लक्ष्य अपने समुदाय में इसकी जागरुकता को मजबूत करना है जो गंतव्य के यात्रा अनुभवों की अनूठी श्रृंखला को उजागर करता है। हम प्राधिकरण के साथ अपने संबंधों को बढ़ाने और अपने ग्राहकों को वह सब अनुभव करने में सक्षम बनाने के लिए तत्पर हैं। ”
सऊदी पर्यटन प्राधिकरण के एपीएसी के मुख्य बाजार अधिकारी अलहसन अलदबाग ने कहा, “सऊदी एक नया, अद्वितीय अनुभव और आध्यात्मिक पर्यटन की पेशकश कर रहा है, यह एक ऐसा गंतव्य है जो अप्रयुक्त और इसे पूरी तरह से तलाश नहीं किया गया है।”
अभिषेक.श्रवण
वार्ता
More News
नाबार्ड ने जारी की जलवायु रणनीति 2030

नाबार्ड ने जारी की जलवायु रणनीति 2030

23 Apr 2024 | 6:48 PM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) सतत विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुये, राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक ( नाबार्ड ) ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर अपने जलवायु रणनीति 2030 दस्तावेज़ का अनावरण किया।

see more..

दलहन

23 Apr 2024 | 6:12 PM

see more..
image