Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
बिजनेस


इलेक्ट्रोलक्स का भारतीय कंज़्यूमर ड्यूरेबल बाजार में प्रवेश

नयी दिल्ली, 12 जुलाई,(वार्ता) वैश्विक अप्लायंस कंपनी इलेक्ट्रोलक्स ने आज भारत में अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर और रिटेल स्टोर खोलने की घोषणा की।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि यह नया स्टोर एक ऑम्नीचैनल रिटेल दृष्टिकोण द्वारा भारतीय कंज़्यूमर ड्यूरेबल बाजार में कंपनी के प्रवेश का प्रतीक भी है। कोविड-19 की महामारी ने स्वास्थ्य, स्वच्छता और सतत विधियों को बढ़ावा देने वाले उत्पादों एवं समाधानों की जरूरत का अहसास करा दिया। परिवारों की बढ़ती आय एवं इन-होम अप्लायंसेज़ की बढ़ती लोकप्रियता के साथ कंज़्यूमर ड्यूरेबल उद्योग में अगले कुछ सालों तक लगातार वृद्धि होने की उम्मीद है। इस मांग को पूरा करने के लिए इलेक्ट्रोलक्स रेफ्रिजरेशन, फैब्रिक केयर (वॉशर एवं ड्रायर), एयर प्योरिफिकेशन एवं कंडीशनिंग, डिशवॉशिंग, कुकिंग, एवं वैक्यूम क्लीनर की संपूर्ण श्रृंखला चरणबद्ध रूप से जुलाई से अक्टूबर 2022 तक पेश करेगा।
इलेक्ट्रोलक्स इंडिया के व्यवसायिक निदेशक सुधीर पाटिल ने कहा, ‘‘भारत लगातार विकसित होता हुआ बाजार है। यह लॉन्च देश में इलेक्ट्रोलक्स की विस्तृत व्यवसायिक योजनाओं की ओर पहला कदम है। इलेक्ट्रोलक्स उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए गुणवत्तायुक्त समाधान प्रदान करता है। मैं अपने ग्राहकों को सतत व बेहतर जीवन का अनुभव प्रदान करने के लिए आशान्वित हूँ।’’
बेहतर जीवन प्रदान करने के प्रयास में इलेक्ट्रोलक्स ने एक गैरलाभकारी संगठन, प्लैनेट वाटर के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत दुनिया में पानी की कमी को संबोधित किया जाएगा। महाराष्ट्र में अपने अभियान के तहत इलेक्ट्रोलक्स और प्लैनेट वाटर समाज के 3600 बच्चों और सदस्यों के लिए स्वच्छ व सुरक्षित पेयजल की आपूर्ति तथा भारत में स्वच्छता शिक्षा कार्यक्रम सुनिश्चित करेंगे।
शेखर
वार्ता
More News
जिंसों में टिकाव

जिंसों में टिकाव

24 Apr 2024 | 3:58 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) विदेशी बाजारों की गिरावट के दबाव में आज दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेल समेत सभी जिंसों में टिकाव रहा।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

24 Apr 2024 | 3:52 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम में आज कोई बदलाव नहीं हुआ, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.

see more..
image