Wednesday, Feb 21 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सूर्या रोशनी ने पेश की लाइटिंग सीरीज की नई रेंज

नयी दिल्ली 14 जुलाई (वार्ता) ला‍इटिंग क्षेत्र की कंपनी सूर्या रोशनी ने दिवाली के मौसम के पहले अपनी लाइटिंग सीरीज में तीन नए उत्‍पादों को लॉन्‍च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि दीवाली की रोशनी और खुशियों के बीच सूर्या रोशनी की योजना लाइटिंग की अपनी बेमिसाल श्रृ़ंखला के जरिए सड़कों एवं घरों को रौशन कर त्‍योहारों के आनंद को बढ़ाना है। इसके तहत इन तीनों उत्‍पाद को अलग-अलग तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिये डिजाइन किया गया है।
इन नये उत्पादों में एस-अल्‍ट्रा स्लिम, स्‍पार्कल रोप लाइट और जग-मग (फेस्टिव स्ट्रिंग लाइट) शामिल है।
सूर्या रोशनी के कस्‍टमर लाइटिंग के बिजनेस प्रमुख गिरिश बीओ ने कहा “ दीवाली बुराई पर अच्‍छाई की जीत का त्यौहार है। यह साल कई मायनों में हममें से कइयों के लिये एक महत्‍वपूर्ण वर्ष रहा है, क्‍योंकि हम दो सालों के अंतराल के बाद सामान्‍य जीवन की ओर लौट पाये हैं। सूर्या रोशनी हमारे साझीदारों के उत्‍साह और त्‍योहारों के आनंद को एक नये मुकाम पर ले जाना चाहती है और इसलिये हमने इन एक्‍सक्‍लूजिव लाइिटंग उत्‍पादों को लॉन्‍च किया है।”
शेखर
वार्ता
More News
गिर गया शेयर बाजार

गिर गया शेयर बाजार

21 Feb 2024 | 4:28 PM

मुंबई 21 फरवरी (वार्ता) विश्व बाजार के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर ऊंचे मूल्य पर हुई मुनाफवासूली के दबाव में शेयर बाजार पिछले लगातार छह दिन की तेजी गंवाकर आज गिर गया।

see more..
image