Friday, Jun 14 2024 | Time 12:09 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सूर्या रोशनी ने पेश की लाइटिंग सीरीज की नई रेंज

नयी दिल्ली 14 जुलाई (वार्ता) ला‍इटिंग क्षेत्र की कंपनी सूर्या रोशनी ने दिवाली के मौसम के पहले अपनी लाइटिंग सीरीज में तीन नए उत्‍पादों को लॉन्‍च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि दीवाली की रोशनी और खुशियों के बीच सूर्या रोशनी की योजना लाइटिंग की अपनी बेमिसाल श्रृ़ंखला के जरिए सड़कों एवं घरों को रौशन कर त्‍योहारों के आनंद को बढ़ाना है। इसके तहत इन तीनों उत्‍पाद को अलग-अलग तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिये डिजाइन किया गया है।
इन नये उत्पादों में एस-अल्‍ट्रा स्लिम, स्‍पार्कल रोप लाइट और जग-मग (फेस्टिव स्ट्रिंग लाइट) शामिल है।
सूर्या रोशनी के कस्‍टमर लाइटिंग के बिजनेस प्रमुख गिरिश बीओ ने कहा “ दीवाली बुराई पर अच्‍छाई की जीत का त्यौहार है। यह साल कई मायनों में हममें से कइयों के लिये एक महत्‍वपूर्ण वर्ष रहा है, क्‍योंकि हम दो सालों के अंतराल के बाद सामान्‍य जीवन की ओर लौट पाये हैं। सूर्या रोशनी हमारे साझीदारों के उत्‍साह और त्‍योहारों के आनंद को एक नये मुकाम पर ले जाना चाहती है और इसलिये हमने इन एक्‍सक्‍लूजिव लाइिटंग उत्‍पादों को लॉन्‍च किया है।”
शेखर
वार्ता
More News
रत्न आभूषण क्षेत्र का निर्यात प्रदर्शन इसकी मजबूती दर्शाता है: जीजेईपीसी-इंडिया

रत्न आभूषण क्षेत्र का निर्यात प्रदर्शन इसकी मजबूती दर्शाता है: जीजेईपीसी-इंडिया

13 Jun 2024 | 10:54 PM

मुंबई 13 जून (वार्ता) भारतीय रत्न आभूषण निर्यात संवर्धन परिषद (जीजेईपीसी-इंडिया) ने निर्यात के ताजा आंकड़ों का हवाला देते हुए अपनी एक रिपोर्ट में गुरुवार को कहा कि देश के रत्न और आभूषण क्षेत्र में मजबूती बनी हुई और कारोबार में वृद्धि जारी है।

see more..
रिलायंस जियो को मिला अंतरराष्ट्रीय ‘सीडीपी क्लाइमेट’ अवार्ड

रिलायंस जियो को मिला अंतरराष्ट्रीय ‘सीडीपी क्लाइमेट’ अवार्ड

13 Jun 2024 | 7:40 PM

नई दिल्ली, 13 जून (वार्ता) रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड को जलवायु परिवर्तन को थामने और व्यवसाय में कार्बन उत्सर्जन को सीमित करने की उसकी पहल के लिए वर्ष 2022-23 के लिए ‘कार्बन डिसक्लोजर प्रोजेक्ट (सीडीपी) क्लाइमेट’ अवार्ड दिया गया है। यह जानकारी कंपनी की गुरुवार को जारी एक विज्ञप्ति में दी गयी।

see more..
image