Friday, Apr 26 2024 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
बिजनेस


गो फर्स्ट ने शुरू किया स्वतंत्रता दिवस ऑफर

कोलकाता, 10 अगस्त (वार्ता) देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विमानन कंपनी गो फर्स्ट (पूर्व नाम गो एयर) ने बुधवार से अपने घरेलू नेटवर्क पर यात्रा के लिए सीमित अवधि के स्वतंत्रता दिवस ऑफर की शुरुआत की। इस ऑफर के तहत कंपनी ने अपने किराए की शुरुआत 1,508 रुपये (करों सहित) से की है।
गो फर्स्ट का यह ऑफर चार दिनों के लिए आज से 13 अगस्त तक जारी रहेगा जिसमें यात्री एक सितंबर से 31 मार्च, 2023 तक के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। इसके तहत यात्री बेहद वाजिब दामों पर पहले ही छुट्टियों की योजना बना सकते हैं।
किफायती मूल्य पर हवाई यात्रा कराने वाली कंपनी गो फर्स्ट के स्वतंत्रता दिवस ऑफर के लिए यात्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप से टिकट बुक कर सकते हैं। यह टिकट भविष्य में वापस करने की नीति के तहत है और इन्हें अतिरिक्त शुल्क के साथ बदला भी जा सकता है।
गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा, “ यह हमारे लिए एक खुशी का अवसर है क्योंकि हम भारतीय स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगाठं मना रहे हैं। इस उत्सव के दिन हमें अपनी स्वतंत्रता पर गर्व है, और हम इस वर्ष को अपने यात्रियों के साथ मनाना चाहते हैं। गो फर्स्ट ग्राहक केंद्रित होकर अपनी प्रतिबद्धता पर कायम है और यात्रियों के लिए यह ऑफर विमान टिकट बुक करने और अपनी यात्रा की योजना बनाने का अच्छा अवसर है।”
सं.अभिषेक.श्रवण
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image