Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
बिजनेस


अमेजन ने केडीपी पेन टु पब्लिश के 5वें संस्करण की समय सीमा बढ़ाई

नयी दिल्ली 10 अगस्त (वार्ता) अमेजन ने किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग (केडीपी) पेन टू पब्लिश प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम समय सीमा एक महीने के लिए 10 अक्टूबर 2022 तक बढ़ाने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज कहा कि प्रतियोगिता का 5वें संस्करण का आयोजन उत्साही लेखकों का एक बेहतरीन ऑथर बनने के अपने सपने को हकीकत में बदलने के सपने के प्रति उत्साहित करने के उद्देश्य के साथ इस साल जुलाई में शुरू किया गया था।
अमेजन केडीपी की इस फ्लैगशिप प्रतियोगिता के 5 वें संस्करण में सुदीप नागरकर, सुधा नायर, सत्य व्यास, विजय काकवानी और नागा चोकन सहित प्रसिद्ध लेखकों का एक निर्णायक पैनल होगा। इसमें भाग लेने के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 सितंबर थी जिसे बढ़ाकर अब 10 अक्टूबर कर दी गयी है।
प्रतियोगिता इच्छुक लेखकों के लिए अपने साहित्यिक सपनों को पूरा करने और नकद पुरस्कार जीतने का मौका पाने का एक अवसी है। इस बार 30 विजेताओं की घोषणा किया जाना है। इसमें प्रत्येक भाषा में टॉप 10 विजेताओं को चुना जाएगा, जिन्हें नकद पुरस्कार प्राप्त होंगे। विजेता प्रविष्टि को 1 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा, जबकि प्रथम उपविजेता को 50,000 रुपये और द्वितीय उपविजेता को 30,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। टॉप 10 में से अन्य सात प्रतिभागियों में प्रत्येक को 10,000 रुपये की राशि दी जाएगी। प्रविष्टियों का निर्धारण करने के लिए प्रमुख मानदंडों में मौलिकता, रचनात्मकता, लेखन की गुणवत्ता के साथ-साथ ग्राहकों की प्रतिक्रिया शामिल है।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image