Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:59 Hrs(IST)
image
बिजनेस


खाद्य तेलों में मिलाजुला रुख

नयी दिल्ली 17 अगस्त (वार्ता) विदेशी बाजारों की तेजी के बावजूद स्थानीय स्तर पर उठाव सुस्त रहने से आज दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेलों में मिलाजुला रुख रहा वहीं अन्य जिंसों के भाव पिछले स्तर पर पड़े रहे।
तेल-तिलहन : वैश्विक स्तर पर मलेशिया के बुरसा मलेशिया डेरिवेटिव एक्सचेंज में पाम ऑयल का सितंबर वायदा 23 रिंगिट बढ़कर 4179 रिंगिट प्रति टन पर पहुंच गया। इस दौरान अमेरिकी सोया तेल का सितंबर वायदा भी 0.23 सेंट की बढ़त लेकर 66.14 सेंट प्रति पौंड बोला गया।
इस दौरान सूरजमुखी तेल 367 रुपये और पाम ऑयल 220 रुपये प्रति क्विंटल चढ़ गया जबकि वनस्पति तेल में 146 रुपये प्रति क्विंटल की गिरावट रही। वहीं, सरसों तेल, मूंगफली तेल और सोया रिफाइंड के भाव में कोई बदलाव नहीं हुआ और वे पुराने स्तर पर टिके रहे।
गुड़-चीनी : मीठे के बाजार में स्थिरता रही। इस दौरान गुड़ और चीनी के भाव स्थिर रहे।
दाल-दलहन : दाल-दलहन के बाजार में टिकाव रहा। इस दौरान चना, चना दाल, मसूर दाल, मूंग दाल, उड़द दाल और अरहर दाल के भाव पड़े रहे।
अनाज : अनाज मंडी में भी स्थिरता रही रहा। इस दौरान गेहूं और चावल के भाव में कोई बदलाव नहीं हुआ और वे पिछले स्तर पर टिके रहे।
सूरज
जारी (वार्ता)
More News
जिंसों में टिकाव

जिंसों में टिकाव

24 Apr 2024 | 5:32 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) विदेशी बाजारों की गिरावट के दबाव में आज दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेल समेत सभी जिंसों में टिकाव रहा।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

24 Apr 2024 | 5:32 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम में आज कोई बदलाव नहीं हुआ, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.

see more..
image