Wednesday, May 22 2024 | Time 04:21 Hrs(IST)
image
बिजनेस


अर्बन एक्सिस का एनसीआर में विस्तार

नयी दिल्ली 19 सितंबर(वार्ता) अर्बन एक्सिस एनसीआर में अटके हुये प्रोजेक्ट्स को क्लियर कर यहां अपना विस्तार कर रही है।
हाल ही में लखनऊ में अर्बन एक्सिस ने ऐसे दो प्रोजेक्ट पूरे किए हैं। लखनऊ में लवनेस्ट और अरवनवुड्स नाम के प्रोजेक्ट के माध्यम से लगभग 600 परिवारों को घर उपलब्ध कराने में मदद की। ये प्रोजेक्ट कई सालों तक कई तरह की समस्याओं में फंसे रहे जिसके चलते इन परिवारों को घर मिलने में कई समस्याओं का सामना करना पड़ा लेकिन कई सालों के बाद अर्बन एक्सिस कंपनी ने प्रोजेक्ट का कार्यभार ले लिया और समय पर लोगों को उनका घर उपलब्ध कराया।अर्बन एक्सिस इंफ्राटेक लिमिटेड के संस्थापक शशांक गुप्ता ने आज यहां जारी बयान में कहा, “परिवारों की जरूरतों और बाजार की मांगों के अनुरूप परियोजनाओं को विकसित करने के लिए अर्बन एक्सिस की प्रतिबद्धता भी एनसीआर के शहरी विकास में योगदान करेगी। लखनऊ के बाद कंपनी का प्लान एनसीआर में अटके हुए प्रोजेक्ट्स को क्लियर करने में मदद करना है जिससे परिवारों को उनके घर का सपना पूरा हो सके। ”
शेखर
वार्ता
More News
3.22 करोड़ का घोटाला करने वाला अमेज़न कर्मचारी गिरफ्तार

3.22 करोड़ का घोटाला करने वाला अमेज़न कर्मचारी गिरफ्तार

21 May 2024 | 10:49 PM

हैदराबाद, 21 मई,(वार्ता) हैदराबाद में आर्थिक अपराध शाखा पुलिस थाने में भारतीय पेरोल के एक अमेज़ॅन कर्मचारी के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है।

see more..
रुपया पांच पैसे मजबूत

रुपया पांच पैसे मजबूत

21 May 2024 | 10:49 PM

मुंबई 21 मई (वार्ता) तेल आयातकों और बैंकरों की बिकवाली की बदौलत आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया पांच पैसे मजबूत होकर 83.32 रुपए प्रति डॉलर हो गया।

see more..
रवींद्र जड़ेजा कैल्टेक्स के ब्रांड एंबेसडर बने

रवींद्र जड़ेजा कैल्टेक्स के ब्रांड एंबेसडर बने

21 May 2024 | 8:08 PM

हैदराबाद 21 मई (वार्ता) कैल्टेक्स ल्यूब्रिकेंट्स ने मंगलवार को ऑलराउंडर भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की।

see more..
image