Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:45 Hrs(IST)
image
बिजनेस


वार्डविज़र्ड ने लॉन्च किया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर मिहोस

ग्रेटर नोएडा, 12 जनवरी,(वार्ता) हरित परिवहन की दिशा में कदम और आगे बढ़ाते हुए इलेक्ट्रिक दोपहिया जॉय ईबाईक के निर्माता वार्डविज़र्ड ने आज पॉली डाइक्लोपेंटाइाईन मटीरियल से बने नए हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर मिहोस का लॉन्च किया जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये है।
वड़ोदरा में वार्डविज़र्ड की आर एण्ड डी टीम द्वारा विकसित एवं डिज़ाइन किया गया यह ई स्कूटर रेट्रो-स्टाइल का
इलेक्ट्रिक स्कूटर है। यह आधुनिक तकनीक एवं यूज़र के अनुकूल फीचर्स के साथ आता है, जो राइडर को सड़क पर
अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं। राइडिंग को आरामदायक बनाने के लिए इसमें चौड़ी सीट दी गई है। स्कूटर का उत्पादन गुजरात के वड़ोदरा स्थित कंपनी की आधुनिक मैनुफैक्चरिंग युनिट में किया जाएगा, और देश भर में चरणबद्ध तरीके से इसकी डिलीवरी शुरू होगी।
वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एवं अध्यक्ष यतिन गुप्ते ने आज यहां इसको लाँच करते हुये कहा, ‘‘देश में इलेक्ट्रिक परिवहन को सबसे पहले बढ़ावा देने वाली कंपनियों में से एक होने के नाते, हम आज एवं आने वाले कल के लिए हरित धरती एवं स्थायी पर्यावरण के निर्माण की दिशा में प्रतिबद्ध हैं। हमारा नया प्रोडक्ट आज के उपभोक्ताओं एवं बाज़ार की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। यह स्कूटर अपने रेट्रो लुक एवं आधुनिक फीचर्स के साथ न सिर्फ उपभोक्ताओं को लुभाएगा, बल्कि अपने शानदार फीचर्स के साथ हर तरह की सड़कों पर आरामदायक एवं सुरक्षित राईड का बेजोड़ अनुभव भी प्रदान करेगा। कंपनी देश में हरित परिवहन के विकास को बढ़ावा देने के लिए भारत के पहले ईवी एंसीलरी क्लस्टर के विकास तथा ई-मोबिलिटी के लिए आर एण्ड डी में भी निवेश कर रही है। साल 2023 देश में ईवी परिवहन के लिए निर्णायक वर्ष होने वाला है।”
इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल कैटेगरी में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को सशक्त बनाते हुए कंपनी ने एक्सपो के दौरान अपनी सिटी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल ‘रॉकफैलर’ का भी अनावरण किया। रोज़मर्रा की राइडिंग की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए एक मोटरसाइकल को डिज़ाइन किया गया है। कंपनी ने वित्तीय वर्ष 24 के अंत तक इस मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की योजना बनाई है।
शेखर
वार्ता
More News
स्टीलबर्ड ने लाँच किये साइकिलिंग और स्केटिंग हेलमेट

स्टीलबर्ड ने लाँच किये साइकिलिंग और स्केटिंग हेलमेट

19 Apr 2024 | 7:21 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) स्टीलबर्ड हेलमेट की इकाई स्टीलबर्ड बेबी टॉयज ने आज साइकिलिंग और स्केटिंग के लिए खास तौर पर तैयार किए गए बेबी हेलमेट लॉन्च किए।

see more..
डेल टेक्नोलॉजीज ने एआई लैपटॉप और मोबाइल वर्कस्टेशन किये लाँच

डेल टेक्नोलॉजीज ने एआई लैपटॉप और मोबाइल वर्कस्टेशन किये लाँच

19 Apr 2024 | 7:17 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) डेल टेक्नोलॉजीज ने आज भारत में आधिकारिक तौर पर वाणिज्यिक एआई लैपटॉप और मोबाइल वर्कस्टेशन की नयी रेंट लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 110999 रुपये से लेकर 260699 रुपये तक है।

see more..
वित्त वर्ष 2024 में एंड्रोमेडा का ऋण वितरण 23 प्रतिशत बढ़ा

वित्त वर्ष 2024 में एंड्रोमेडा का ऋण वितरण 23 प्रतिशत बढ़ा

19 Apr 2024 | 7:02 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) ऋण वितरण नेटवर्क एंड्रोमेडा सेल्स एंड डिस्ट्रीब्युशन प्राइवेट लिमिटेड का वित्त वर्ष 2023-24 में ऋण वितरण 23 प्रतिशत से अधिक बढ़कर 75,397 करोड़ रुपये रहा, जिसमें आवास ऋण सेगमेंट के शानदार प्रदर्शन का मुख्य योगदान रहा। वित्त वर्ष 2023 में ऋण वितरण 61074 करोड़ रुपये रहा था।

see more..
image