Friday, Apr 19 2024 | Time 14:47 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मेलोरा ने पुरूषों के लिए ज्‍वैलरी कलेक्‍शन किया लॉन्‍च

नयी दिल्ली 13 जनवरी (वार्ता) सीधे उपभोक्ताओं को आभूषण बेचने वाली कंपनी मेलोरा डॉटकॉम ने आधुनिक और स्‍टा‍इलिश पुरूषों के लिये डिजाइन किये गये अपने नये कलेक्‍शन के साथ मेन्‍स ज्‍वैलरी कैटेगरी में प्रवेश कर अपने पोर्टफोलियो का विस्‍तार करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस कलेक्‍शन में चेन, ब्रेसलेट, ईयरिंग, पेंडेन्‍ट और रिंग शामिल हैं और यह 14 कैरेट, 18 कैरेट और 22 कैरेट सोने और हीरे की रेंज में आएगा। इसके दाम 6000 रूपये से शुरू होते हैं और इसमें टेक्‍सचर्स, ज्‍यॉमेट्रिक कटाव, मिनिमल पैटर्न्‍स, मल्‍टी-टोन्‍ड (येलो और व्‍हाइट गोल्‍ड का मिक्‍स) और क्‍लासिक स्‍टाइल्‍स का मिश्रण होगा।
मेलोरा का नया कलेक्‍शन मॉडर्न, बोल्‍ड और वर्सेटाइल है और पुरूषों को किफायती, अनूठे और रोजाना पहनने योग्‍य आधुनिक डिजाइनों से सजाने के लिये है। ज्‍वैलरी को पुरूषों के कपड़ों के सादे स्‍टाइल का टच देने के लिये डिजाइन किया गया है, ताकि वे ट्रेंडी और फैशनेबल लगें। नया कलेक्‍शन मेलोरा के 23 एक्‍सपीरियेंस सेंटरों पर उपलब्‍ध है और 26000 से ज्‍यादा पिन कोड्स पर डिलीवर किया जा सकता है।
मेलोरा की संस्थापक और सीईओ सरोजा येरामिल्‍ली ने कहा, “यह नया कलेक्‍शन मेन्‍स ज्‍वैलरी सेगमेंट में हमारा विस्‍तार दिखाता है और उन कई उपलब्धियों में से एक है, जो हमने अपनी शुरूआत से अब तक प्राप्‍त की हैं। ज्‍वैलरी को आधुनिक वार्डरोब को ध्‍यान में रखकर डिजाइन किया गया है और रोजाना पहनने के लिये बिल्‍कुल आदर्श है। हम अपने पुरूष ग्राहकों को सही ज्‍वैलरी खोजने में मदद करना चाहते हैं, जोकि उनके स्‍टाइल, शख्सियत और पसंद के मुताबिक सबसे बढि़या हो।”
शेखर
वार्ता
More News
डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

18 Apr 2024 | 8:26 PM

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय के अधीन कार्यरत अपैरल, मेड अप्स और होम फर्निशिंग सेक्टर स्किल काउंसिल (एएमएचएसएससी) डॉ. विजय कुमार यादव को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है डॉ यादव की नियुक्ति एक अप्रैल 2024 से प्रभावी हो गयी है।

see more..
रुपया 11 पैसे मजबूत

रुपया 11 पैसे मजबूत

18 Apr 2024 | 8:24 PM

मुंबई 18 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के लगातार दूसरे दिन गिरने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया 11 पैसे मजबूत होकर 83. 51 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image