Friday, Apr 26 2024 | Time 04:46 Hrs(IST)
image
बिजनेस


बीओबी फाइनेंशियल द्वारा देश के रक्षकों के लिए विक्रम क्रेडिट कार्ड जारी

नयी दिल्ली 24 जनवरी(वार्ता) देश की सेवा करने वाले कर्मियों की क्रेडिट जरूरतों को पूरा करने में मदद के उद्देश्य से बैंक ऑफ बड़ौदा की पूर्ण स्वामित्व वाली गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी बीओबी फाइनेंशियल सॉल्यूशंस लिमिटेड (बीएफएसएल) ने - भारतीय रक्षा, अर्धसैनिक और पुलिस कर्मियों को समर्पित विक्रम नाम का संपर्क रहित रुपे क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की है।
बीएफएसएल ने पहले से ही भारतीय थल सेना(योद्धा), भारतीय नौसेना (वरुण), भारतीय तट रक्षक (रक्षामह) और असम राइफल्स (द सेंटिनल) के साथ विशेष सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड जारी किये हैं।
गौरतलब है कि जहाँ राष्ट्र अपना 74वां गणतंत्र दिवस मनाने के लिए तैयार है, यह विशेष क्रेडिट कार्ड हमारे राष्ट्र के रक्षकों को उनकी निस्वार्थ सेवाओं के लिए सम्मानित करता है और उनकी वीरता और साहस के लिए आभार व्यक्त करता है। विक्रम कार्ड को बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व कार्यकारी निदेशक विक्रमादित्य सिंह खींची ने लॉन्च किया।
विक्रम की सेवाएं आजीवन मुफ़्त (एलटीएफ) होंगी और इसके साथ आकर्षक रिवॉर्ड पॉइंट और ओटीटी सब्सक्रिप्शन पर एक्टिवेशन गिफ्ट भी प्रदान किये जाएंगे। क्रेडिट कार्ड के साथ 20 लाख रुपये का दुर्घटना मृत्यु कवर भी प्रदान किया जा रहा है। इसके साथ ही एक प्रतिशत ईंधन अधिभार छूट, एलटीएफ एड-ऑन, ईएमआई ऑफ़र और समय-समय पर बीओबी फाइनेंशियल के द्वारा किये गए टाई-अप के माध्यम मिलने वाले मर्चेंट ऑफर्स के साथ-साथ एनपीसीआई जैसी अन्य सुविधाएं भी लागू होंगी।
इस कार्ड के लॉन्च के शुभ अवसर पर रक्षा, अर्धसैनिक और पुलिस बलों को धन्यवाद प्रेषित करते हुए बीएफएसएल के एमडी और सीईओ शैलेंद्र सिंह ने कहा, “विक्रम का अर्थ है एक व्यक्ति जो बुद्धिमान, बहादुर, मजबूत और विजेता है। यह क्रेडिट कार्ड उसी का प्रतीक है - जो आपको बुद्धिमानी से अपने वित्त का प्रबंधन करने की सुविधा देता है, आपको
मजबूत बनाता है क्योंकि ये आपकी सुविधा और आपकी तत्काल जरूरतों के लिए क्रेडिट उपलब्ध कराता है और आपकी हर खरीदारी पर होने वाली बचतों में जीत का बोध कराता है। हम विक्रम क्रेडिट कार्ड को अपने बहादुर योद्धाओं को समर्पित करते हैं, जो अनिश्चितताओं से हमारी रक्षा में अद्वितीय योगदान दे रहे हैं। हमारे 74वें गणतंत्र दिवस समारोह की पूर्व संध्या के अवसर पर इसे जारी किया जाना इसे और भी ख़ास बना देता है।”
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image