Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:58 Hrs(IST)
image
बिजनेस


नवाब नगरी में आटो रिक्शा लेकर उतरा ‘इनड्राइव’

लखनऊ 21 मार्च (वार्ता) ग्राहकों को मोलभाव की अनूठी सुविधा देने के कारण तेजी से लोकप्रिय हो रही राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ‘इनड्राइव’ ने मंगलवार को आटो रिक्शा की सुविधा शुरू करने का ऐलान किया।
इनड्राइव ने दरअसल, 2019 में लखनऊ में अपनी सेवाएं शुरू की और तब से यह ग्राहकों को अपनी इंट्रासिटी और इनड्राइव सिटी टू सिटी राइड के लिए मूल्य निर्धारित करने की स्वतंत्रता दे रहा है। इनड्राइव के राइड-हेलिंग (एपीएसी) डायरेक्टर रोमन एर्मोशिन ने कहा “ शहरी लोगों के बीच आवागमन को अधिक सुलभ बनाने के लिए लखनऊ में इनड्राइव लॉन्च किया था और इसी कड़ी में आज से हम लखनऊ में ऑटो रिक्शा के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं।”
दिल्ली एनसीआर, सूरत और चेन्नई में सफल शुरुआत के बाद अब लखनऊ में ऑटो रिक्शा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। यह किसी अन्य प्रकार के इनड्राइव वाहन की तरह काम करता है। ड्राइवर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, ऐप से अपने डॉक्यूमेंट जमा कर सकते हैं, और सत्यापित होने के बाद इनड्राइव ऑर्डर स्वीकार करना शुरू कर सकते हैं।
उन्होने बताया कि इनड्राइव दुनिया में दूसरा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला मोबिलिटी ऐप है और दुनिया भर में पांच महाद्वीपों के 47 देशों के 700 से अधिक शहरों में 100 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स को सेवा प्रदान करता है। भारत में इनड्राइव चंडीगढ,लुधियाना,जयपुर,चेन्नई,कोलकाता,दिल्ली एनसीआर और भोपाल में सेवायें दे रहा है जबकि जल्द ही कानपुर में इनड्राइव अपनी सेवाओं की शुरूआत करेगा।
प्रदीप
वार्ता
More News
रुपया छह पैसे गिरा

रुपया छह पैसे गिरा

15 Apr 2024 | 9:18 PM

मुंबई 15 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया छह पैसे गिरकर 83.44 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image