Sunday, Feb 25 2024 | Time 08:48 Hrs(IST)
image
बिजनेस


नवाब नगरी में आटो रिक्शा लेकर उतरा ‘इनड्राइव’

लखनऊ 21 मार्च (वार्ता) ग्राहकों को मोलभाव की अनूठी सुविधा देने के कारण तेजी से लोकप्रिय हो रही राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ‘इनड्राइव’ ने मंगलवार को आटो रिक्शा की सुविधा शुरू करने का ऐलान किया।
इनड्राइव ने दरअसल, 2019 में लखनऊ में अपनी सेवाएं शुरू की और तब से यह ग्राहकों को अपनी इंट्रासिटी और इनड्राइव सिटी टू सिटी राइड के लिए मूल्य निर्धारित करने की स्वतंत्रता दे रहा है। इनड्राइव के राइड-हेलिंग (एपीएसी) डायरेक्टर रोमन एर्मोशिन ने कहा “ शहरी लोगों के बीच आवागमन को अधिक सुलभ बनाने के लिए लखनऊ में इनड्राइव लॉन्च किया था और इसी कड़ी में आज से हम लखनऊ में ऑटो रिक्शा के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं।”
दिल्ली एनसीआर, सूरत और चेन्नई में सफल शुरुआत के बाद अब लखनऊ में ऑटो रिक्शा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। यह किसी अन्य प्रकार के इनड्राइव वाहन की तरह काम करता है। ड्राइवर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, ऐप से अपने डॉक्यूमेंट जमा कर सकते हैं, और सत्यापित होने के बाद इनड्राइव ऑर्डर स्वीकार करना शुरू कर सकते हैं।
उन्होने बताया कि इनड्राइव दुनिया में दूसरा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला मोबिलिटी ऐप है और दुनिया भर में पांच महाद्वीपों के 47 देशों के 700 से अधिक शहरों में 100 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स को सेवा प्रदान करता है। भारत में इनड्राइव चंडीगढ,लुधियाना,जयपुर,चेन्नई,कोलकाता,दिल्ली एनसीआर और भोपाल में सेवायें दे रहा है जबकि जल्द ही कानपुर में इनड्राइव अपनी सेवाओं की शुरूआत करेगा।
प्रदीप
वार्ता
More News
जिंसों में टिकाव

जिंसों में टिकाव

24 Feb 2024 | 7:14 PM

नयी दिल्ली 24 फरवरी (वार्ता) स्थानीय स्तर पर उठाव कमजोर रहने से आज दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेलों के साथ ही सभी जिंसों में टिकाव रहा।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

24 Feb 2024 | 7:11 PM

नयी दिल्ली 24 फरवरी (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image