Friday, Apr 19 2024 | Time 07:19 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ग्लैम21 के नये उत्पाद लाँच

नयी दिल्ली 11 मई (वार्ता) सौंदर्य उत्पाद ब्रांड ग्लैम 21 ने अपने नये उत्पाद लाँच करने की घोषणा की है जो उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं।
यह ब्रांड कॉस्मोलिन एक्सिम का है। कंपनी के निदेशक विकास गोयल और प्रदीप गोयल ने ग्राहकों को किफायती कीमत पर उच्च गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध कराने के उद्देश्य से वर्ष 2016 में इस ब्रांड को बाजार में उतारा था। श्री गोयल ने नये उत्पाद के लाँच के मौके पर कहा कि ग्लैम21 को सभी उपभोक्ताओं के लिए बेहतर पहुंच प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो एक पहल के रूप में उन्हें खुद को भीड़ में अलग दिखने के लिए, ग्लैम21 शानदार, अभिनव, उच्च गुणवत्ता वाले फॉर्मूलेशन पेश करता है जो बहुत ही किफायती मूल्य टैग पर अपने उपभोक्ताओं की सुंदरता को बढ़ाता है और इसी कारण से ग्लैम21, एक तेजी से बढ़ता हुआ लक्ज़री सौंदर्य ब्रांड बन गया है। आज 1100 उत्पादों स से अधिक के साथ ग्लैम21 के विस्तृत 150 से भी अधिक मेकअप रेंज में काजल, फाउंडेशन, आईशैडो, लिपग्लॉस, ब्लशेस लिपस्टिक, नेल पॉलिश, हाइलाइटर, मेकअप किट, सभी प्रकार के मेकअप ब्रश सहित मेकअप उत्पादों की अपनी विस्तृत श्रृंखला के साथ अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता है।
ग्लैम 21 की विपणन प्रमुख युविका सक्सेना ने कहा कि बहुत अधिक विविधता और मांग को ध्यान में रखते हुए विशेष देखभाल और प्यार के साथ अपने उपभोक्ताओं को बहुत सस्ती कीमत पर सबसे अच्छा अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
शेखर
वार्ता
More News
डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

18 Apr 2024 | 8:26 PM

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय के अधीन कार्यरत अपैरल, मेड अप्स और होम फर्निशिंग सेक्टर स्किल काउंसिल (एएमएचएसएससी) डॉ. विजय कुमार यादव को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है डॉ यादव की नियुक्ति एक अप्रैल 2024 से प्रभावी हो गयी है।

see more..
रुपया 11 पैसे मजबूत

रुपया 11 पैसे मजबूत

18 Apr 2024 | 8:24 PM

मुंबई 18 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के लगातार दूसरे दिन गिरने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया 11 पैसे मजबूत होकर 83. 51 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image