Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आइडियाफोर्ज ने नवीनतम उन्नत नेत्रा वी4 प्रो किया लॉन्च

नयी दिल्ली 11 मई,(वार्ता) मानव रहित विमान प्रणाली क्षेत्र की कंपनी आइडियाफोर्ज टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने एक्सपिओएनइएनटीएल 2023 में अपना नवीनतम उन्नत नेत्रा वी4 प्रो को लॉन्च किया है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि नेत्रा वी4 प्रो का उड़ान का समय 90 मिनट से अधिक है।आइडियाफोर्ज द्वारा विकसित यूएवी की नेत्रा श्रृंखला में नेत्रा वी4 प्रो नवीनतम आगमन है। 90 मिनट तक की विस्तारित उड़ान अवधि नेत्रा वी4 प्रो में एक प्रमुख उन्नयन है। यह लगभग 10 मील की सीमा तक कार्य करता है। रक्षा, सार्वजनिक सुरक्षा, आपातकालीन प्रतिक्रिया और मानचित्रण सहित अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला में उपयोग करने के लिए नेत्रा वी4 प्रो को बनाया गया है।
आइडियाफोर्ज के सीईओ अंकित मेहता ने कहा, “नेत्रा ऋंखला के यूएवी को महत्वपूर्ण अभियान वाले अनुप्रयोगों की विस्तृत श्रृंखला के लिए तैयार किया गया है, और नेत्रा वी4 प्रो में 90 मिनट से अधिक का विस्तारित उड़ान समय है।" उन्होंने आगे कहा, "एक्सपिओएनइएनटीएल केवल एक आयोजन नहीं है, बल्कि यह वैश्विक यूएवी उद्योग में अपनी तकनीक को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच है। नेत्रा वी4 प्रो को ऐसे वैश्विक स्तर पर लॉन्च करना आइडियाफोर्ज के लिए अपने नवाचारों को पेश करने का एक अवसर है।”
आइडियाफोर्ज ने अमेरिका और कनाडा में नेत्रा वी4 प्रो के साथ अपना 'अर्ली अडॉप्टर प्रोग्राम (ईएपी) पेश किया, जिससे ग्राहक शुरुआती निवेश के बिना इस आइडियाफोर्ज यूएवी को परख और आजमा सकते है। आइडियाफोर्ज का अर्ली अडॉप्टर प्रोग्राम ग्राहकों को 90 मिनट उड़ान समय वाले उन्नत यूएवी, नेत्रा वी4 प्रो का परीक्षण करने देकर उन्हें सीधा अनुभव कराता है। इस कार्यक्रम में भाग लेने के बाद ग्राहक छूट पर यूएवी खरीद सकेंगे। आइडियाफोर्ज अपने ग्राहकों को ईएपी के शुरुआती उपयोगकर्ता के रूप में इसके विशेषताओं और समर्पित ग्राहक सहायता तक शीघ्र पहुँच प्रदान करता है।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image