Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:21 Hrs(IST)
image
बिजनेस


एमवे ने स्किनकेयर के लिए लाँच किये नये उत्पाद

नयी दिल्ली 17 मई (वार्ता) एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी एमवे इंडिया ने स्किनकेयर उत्पाद की रेंज का विस्तार करते हुये नये उत्पाद लॉन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि ये उत्पाद हर किसी की स्किनकेयर जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन द्वारा पेश किए गए इन बैलेंसिंग और हाइड्रेटिंग त्वचा उत्पादों में ऐसे तत्वों का मिश्रण रखा गया है जो त्वचा को संतुलित और हाइड्रेट कर उसे तरोताज़ा और युवा बनाते हैं।
न्यूट्रिलाइट फ़ार्मों में उगाए हुए पौधों के वानस्पतिक तत्वों से भरपूर, हाइड्रेटिंग और बैलेंसिंग रेंज के इन वेगन स्किनकेयर उत्पादों की प्रभावशीलता का परीक्षण किया गया है और ये पैराबेन, फ़ेथलेट, सल्फेट सर्फ़ेक्टेंट और जानवरों से मिलने वाले तत्वों से मुक्त हैं। अत्याधुनिक त्वचा विज्ञान से तैयार किए जाने वाले इन उत्पादों में खास स्किनकेयर कॉम्प्लेक्स डाले जाते हैं जो त्वचा की प्राकृतिक रक्षा प्रणाली को बढ़ा देते हैं और इस तरह उम्र बढ़ने पर त्वचा पर दिखाई देने वाले लक्षणों को लंबी उम्र तक उभरने से रोका जा सकता है।
कंपनी का दावा है कि त्वचा को स्वस्थ और हाइड्रेटेड रखने के लिए आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन के उत्पाद स्किनकेयर काम्पलैक्स उपयोग करने पर त्वचा सामान्य की तुलना में दोगुने लंबे समय तक युवा और स्वस्थ दिख सकती है।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image