Sunday, Feb 25 2024 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
बिजनेस


हैमर ने स्मार्ट-वियरेबल्स श्रेणी का विस्तार किया

नयी दिल्ली 26 मई (वार्ता) इनोवेटिव ऑडियो सॉल्यूशंस और स्मार्ट डिवाइसेज बनाने वाली कंपनी हैमर बहुप्रतीक्षित ईयरबड्स और एक इनोवेटिव स्मार्टवॉच लॉन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि हैमर स्मार्ट वॉच पल्स एक्स को 1699 रुपये मूल्य पर लाँच किया गया है। हैमर एयरफ्लो प्लस ईयरबड्स को 999 रुपये की कीमत पर, हैमर जी शॉट्स ईयरबड्स 1799 रुपये की कीमत पर और हैमर को मिनी ईयरबड्स 999 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है।
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए हैमर के संस्थापक और सीओओ रोहित नंदवानी ने कहा “ हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए इन अभूतपूर्व उत्पादों को पेश करने के लिए रोमांचित हैं। हमारी टीम ने असाधारण ऑडियो अनुभव और नवीन पहनने योग्य तकनीक बनाने के लिए अथक परिश्रम किया है जो मौजूद रहने के लिए तैयार है। ये नए ईयरबड्स और स्मार्टवॉच अत्याधुनिक समाधान प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण का प्रतिनिधित्व करते हैं जो उपभोक्ता प्रौद्योगिकी में संभव की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं।”
हैमर के उत्पादों को उन विशेषताओं के साथ विकसित किया गया है जो समझदार तकनीकी उत्साही लोगों को पूरा करते हैं जो केवल तकनीकी विशिष्टताओं से डिलिवरेबल्स का पता लगा सकते हैं।
शेखर
वार्ता
More News
जिंसों में टिकाव

जिंसों में टिकाव

24 Feb 2024 | 7:14 PM

नयी दिल्ली 24 फरवरी (वार्ता) स्थानीय स्तर पर उठाव कमजोर रहने से आज दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेलों के साथ ही सभी जिंसों में टिकाव रहा।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

24 Feb 2024 | 7:11 PM

नयी दिल्ली 24 फरवरी (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image