Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:35 Hrs(IST)
image
बिजनेस


स्माइल डॉटएआई की वित्त वर्ष 2025 तक 300 क्लिनिक शुरू करने की योजना

नयी दिल्ली 02 जून (वार्ता) डेंटल केयर क्षेत्र के स्टार्टअप स्माइल डॉटएआई ने डेज़ी के रूप में रिब्रांडिंग करते हुये वित्त वर्ष 2025 तक 300 क्लिनिक शुरू करने और वार्षिक 300 करोड़ रुपये का कारोबार करने की योजना बनायी है।
की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि डेज़ी असाधारण स्पेशलिस्ट ब्रांड है, जो दांतों के इलाज, कॉस्मेटिक और बचाव का सर्वश्रेष्ठ विकल्प देने के लिए आधुनिक तकनीक के साथ डॉक्टरों की विशेषज्ञता को भी एकीकृत करता है। इस स्टार्टअप का उद्देश्य दांतों के इलाज और देखभाल के सफर में हर चरण में पूरी स्पष्टता प्रदान करना है। इसमें जांच,
कोर्स और इलाज की अवधि के साथ इलाज का खर्च शामिल है, जिससे उपभोक्ताओं को अपने मेडिकल खर्चों की पहले से योजना बनाने में मदद मिलेगी। इसमें इलाज के नाम पर आश्चर्यजनक और भारी-भरकम बिलों का भुगतान उन्हें नहीं करना होगा।
डेंटल केयर स्टार्टअप ने आधिकारिक रूप से डेज़ी के नाम को अपनाया है। स्माइल डॉटएआई से अलग हटकर यह नया नाम इस श्रेणी में अपने को दूसरे डेंटल क्लिनिक से अलग करता है। यह नए युग की आधुनिक चिकित्सा प्रणाली से लैस डेंटल केयर प्रोवाइडर के रूप में कंपनी के विकास का प्रतीक है। यह बेहतर वैज्ञानिक सिद्धांतों से जुड़े प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज की पेशकश करता है, जिसमें योग्य विशेषज्ञों और आधुनिक चिकित्सा उपकरणों से मरीज के दांतों का सटीक और बेहतरीन इलाज किया जाता है, जिससे मरीज को गुणवत्तायुक्त चिकित्सा मिलना सुनिश्चित होता है। डेज़ी लोगों के
दिलों में दांतों के इलाज को लेकर फैले डर और भ्रम को दूर करता है और मरीजों का ब्रांड में भरोसा और विश्वास जगाने में मदद करता है।
डेज़ी का मानना है कि हर केस दूसरे से अलग होता है इसलिए वह हर मरीज को उसकी जरूरत के अनुसार इलाज उपलब्ध कराकर उन्हें उनके दांतों की समस्या का संपूर्ण समाधान प्रदान करता है। विस्तृत विशेषज्ञता और योग्य प्रोफेशनल्स की टीम के साथ डेज़ी दंत चिकित्सा में टॉप रिसर्च और विकास के साथ मरीजों को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले प्रॉडक्ट्स प्रदान करता है। डेज़ी का लक्ष्य रिब्रांडिंग के प्रयासों से ब्रैंड की नई पहचान को अपनाकर मरीजों को सहज और आसानी से इलाज की सुविधा देना है। डेज़ी ने हाल ही में कई आधुनिक क्लिनिक लॉन्च किए हैं, जो उपभोक्ता की सुविधा और संतुष्टि को प्राथमिकता देते हैं। डेज़ी का लक्ष्य तकनीक का लाभ उठाकर पारदर्शिता को बढ़ावा देना और अपने उपभोक्ताओं को इलाज के हर चरण में स्पष्ट जानकारी उपलब्ध कराना है।
शेखर
वार्ता
image