Tuesday, Feb 27 2024 | Time 00:25 Hrs(IST)
image
बिजनेस


फेस्टिवल ऑफ़ लाइट: नियांटिक लेकर आया है कल्चर और गेमिंग का मिश्रण

नयी दिल्ली 09 नवंबर (वार्ता) भारत में चल रहे उत्सवों को ध्यान में रखते हुए नियांटिक भारत और दुनिया भर के ट्रेनर्स के लिए फेस्टिवल ऑफ़ लाइट का तीसरा संस्करण लाया है।
कंपनी ने आज यहां कहा कि जैसे-जैसे दीपावली का त्यौहार नजदीक आता जा रहा है, देश के हर कोने में मौजूद ट्रेनर्स को अपने पोकेमॉन के साथ रोशनी और उत्सव की इस चमक में खो जाने वाली शानदार यात्रा पर निकलने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। टैडबल्ब का सामना करने के लिए तैयार रहें क्योंकि पोकेमॉन गो की शुरुआत हो रही है। जंगल के अँधेरे में कुछ पोकेमोन रात में भी अपनी चमक बिखेरेंगे। अपने पोकेमॉन के साथ चमकें और जश्न मनाएं।इमर्जिंग मार्केट नियांटिक, इंक के उपाध्यक्ष ओमार टेलेज़ के अनुसार, “भारतीय ट्रेनर्स के प्रति हमारी प्रतिबद्धता तीसरे वर्ष भी पोकेमॉन गो में इस फेस्टिवल ऑफ़ लाइट कार्यक्रम के रूप में जारी है। जगमगाते पोकेमॉन, एनिमेटेड पोज़, कलेक्शन चेलेन्जेस और टैडबल्ब एनकाउंटर के साथ दीपावली मनाएं। इस वर्ष हमने भारत की बढ़ती गेमिंग ऑडियंस और विविध संस्कृति के प्रति अपने समर्पण को मजबूत करते हुए, हमारे भारतीय समुदायों के लिए अधिक रोमांचक गतिविधियों के साथ, हिंदी भाषा सपोर्ट भी लॉन्च किया है।”
उन्होंने कहा कि फेस्टिवल ऑफ़ लाइट 12 नवंबर 2023 रात 8:00 बजे तक चलेगा। इस दौरान टैडबल्ब, एलीटैडपोल पोकेमॉन, और इसके इवोल्यूशन, बेलिबोल्ट, अपना पोकेमॉन गो डेब्यू करेंगे।
शेखर
वार्ता
More News
विजय शेखर शर्मा ने दिया इस्तीफा, पीपीबीएल बोर्ड का पुनर्गठन

विजय शेखर शर्मा ने दिया इस्तीफा, पीपीबीएल बोर्ड का पुनर्गठन

26 Feb 2024 | 9:32 PM

मुंबई 26 फरवरी (वार्ता) पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (पीपीबीएल) के अध्यक्ष पद से श्री विजय शेखर शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है और बैंक के निदेशक मंडल का पुनर्गठन किया गया है।

see more..
image