Monday, Feb 26 2024 | Time 23:06 Hrs(IST)
image
बिजनेस


दिल्ली- नोएडा में पोकीमॉन मेलों के आयोजन की शुरुआत

दिल्ली 17 नवम्बर (वार्ता) द पोकीमॉन कंपनी और डीएलएफ़ मॉल्स ने मिलकर दिल्ली और नोएडा में पहली बार पोकीमॉन मेले का आयोजन करने शुरुआत की है।
पहला पोकीमॉन मेला शुक्रवार को डीएलएफ़ मॉल आफ़ इंडिया (नोएडा) में शुरू हुआ, जो रविवार तक चलेगा। राष्ट्रीय राजधानी में ये मेले नवम्बर और दिसम्बर में तीन सप्ताहान्त में अलग अलग जगहों पर आयोजि किए जाएंगे।
आयोजकों की ओर से शुक्रवार को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार पोकीमॉन के इस अभूतपूर्व उत्सव में लोगों को पिकाचू से मिलने, विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने और पोकीमॉन के उपहार घर ले जाने का अवसर मिलेगा।
यह मेला 2-3 दिसम्बर को डीएलएफ़ एवन्यू साकेत तथा 8- 9 दिसम्बर को डीएलएफ़ प्रोमिनाड वसंत कुंज में आयोजित किया जाएगा।
डीएलएफ़ के रीटेल विभाग की वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक ने कहा, “हमें बेहद खुशी है कि पोकीमॉन मेला श्रृंखला की शुरूआत डीएलएफ़ मॉल ऑफ़ इण्डिया से हो रही है। यह अनूठा आयोजन मॉल में आने वाले ग्राहकों के अनुभव को और भी मज़ेदार और मनोरंजक बनाएगा।”
द पोकीमॉन कंपनी के कॉर्पोरेट ऑफ़िसर श्री सुसुमु फ़ुकुनागा ने कहा, “हम भारत में पोकीमॉन के लिए खास जगह बनाना चाहते हैं। हम यहाँ के लोगों से जुड़ने और उनके दैनिक जीवन का हिस्सा बनने के नये-नये अवसर तैयार करना चाहते हैं। इनके माध्यम से हमें उन लोगों से मिलने-जुलने का मौका मिलेगा, जो पहले से ही पोकेमॉन के फ़ैन हैं और साथ ही नये फ़ैन्स बनाने रास्ते भी खुलते जाएँगे।”
मनोहर, संतोष
वार्ता
image