Monday, Apr 15 2024 | Time 14:26 Hrs(IST)
image
बिजनेस


फैबइंडिया का ‘द बिग स्प्रिंग’ कलेक्शन लांच

नयी दिल्ली, 02 फरवरी (वार्ता) फैबइंडिया ने फैशन और लाइफस्टाइल के प्रेमियों के लिए 'द बिग स्प्रिंग' कलेक्शन लॉन्च किया है।
कंपनी ने आज यहां कहा कि यह पेशकश पारंपरिक हस्तशिल्प और उचित मूल्यवर्धित उत्पादों का मिलन है। 'द बिग स्प्रिंग' 350 से अधिक फैबइंडिया स्टोर पर उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त इन्हें फैब इंडिया ऐप और वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। उसने कहा कि बिग स्प्रिंग कलेक्शन एक अद्वितीय संगम है जहाँ पारंपरिक परिधान और सौम्यता का मिलन होता है। इस श्रृंखला में संरक्षित और स्थायी वस्त्र न केवल वसंत के उत्साह को जीवंत करते हैं, बल्कि यह फैबइंडिया के द्वारा प्रस्तुत फैशन और कला की श्रेष्ठता का प्रतीक भी है।
उसने कहा कि नवीनतम रेंज में कुर्ते, साड़ियाँ, शर्ट, और पैंट्स की आधुनिक वैविध्य से आप अपने पसंदीदा वस्त्र चुन सकते हैं। आपकी शैली को और भी आकर्षक बनाने के लिए, ट्रेंडी भारतीय आभूषण, बैग, और जूते के अलावा सभी प्रकार के एक्सेसरीज़ भी उपलब्ध हैं।
फैबइंडिया के रिटेल अध्यक्ष अजय कपूर ने कहा “हमारे पैट्रन के लिए वार्डरोब और घर की सजावट अपग्रेड करने के लिहाज़ से स्प्रिंग के आगमन का विशेष महत्व है। हम भारतीय हैंड ब्लॉक प्रिंट और पारंपरिक बुनकरी शिल्प से सजे कॉटन और फाइन लिनेन में ऑफिस, घर और सफर के दैनिक पहनावों से लेकर खास समारोहों और शादियों के लिए उम्दा बुनकरी सिल्क और सिल्क ब्लेंड भी पेश करते हैं। हम चाहते हैं कि हमारे सभी स्टोरों में ग्राहकों को खरीदारी का यादगार अनुभव दें। यह स्प्रिंग निश्चित रूप से स्टाइल में बड़ा, ऑफर में बड़ा और मुस्कुराहट में तो सबसे बड़ा होने वाला है।’’
शेखर
वार्ता
More News
खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक का समर्थन करेगा इंडिया समूह

खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक का समर्थन करेगा इंडिया समूह

15 Apr 2024 | 1:40 PM

नयी दिल्ली 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि मध्यप्रदेश में खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक के प्रत्याशी आर बी प्रजापति इंडिया समूह के उम्मीदवार होंगे।

see more..
खाद्य तेलों में उबाल; दालें महंगी

खाद्य तेलों में उबाल; दालें महंगी

14 Apr 2024 | 6:51 PM

नयी दिल्ली 14 अप्रैल (वार्ता) विदेशी बाजारों में गिरावट के बावजूद स्थानीय स्तर पर मांग निलकने से बीते सप्ताह दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेलों में उबाल आ गया तथा दालें भी महंगी हो गईं जबकि अन्य जिंसों के भाव स्थिर रहे।

see more..
image