Monday, Apr 15 2024 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
बिजनेस


विश्व स्थायी विकास सम्मेलन का 23वां संस्करण सात फरवरी से दिल्ली में

नयी दिल्ली,02 फरवरी (वार्ता) विश्व स्थायी विकास समिट (डब्ल्यूएसडीएस) का 23ं संस्करण 7 से 9 फरवरी 2024 को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।
एनर्जी और संसाधन संस्थान (टेरी) द्वारा आयोजित वार्षिक मुख्य बहु-हितधारक सम्मेलन स्थायी विकास और पर्यावरण पर आधारित अन्तरराष्ट्रीय समिट केवल स्वतंत्र रूप से आयोजित की जाती है। टेरी ने यहां जारी बयान में कहा कि समिट की उद्घाटना उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ द्वारा किये जाने की संभावना है। इस मौके पर गुयाना के प्रधानमंत्री ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) मार्क फिलिप्स, केन्द्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव भी उपस्थित रहेंगे।
उसने कहा कि डब्ल्यूएसडीएस 2024 को 'स्थायी विकास और जलवायु न्याय के लिए नेतृत्व' के थीम के तहत आयोजित किया जाएगा, और इसका उद्देश्य दुनिया को स्थायित्व की दिशा में ले जाना है।
शेखर
वार्ता
More News
खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक का समर्थन करेगा इंडिया समूह

खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक का समर्थन करेगा इंडिया समूह

15 Apr 2024 | 1:40 PM

नयी दिल्ली 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि मध्यप्रदेश में खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक के प्रत्याशी आर बी प्रजापति इंडिया समूह के उम्मीदवार होंगे।

see more..
खाद्य तेलों में उबाल; दालें महंगी

खाद्य तेलों में उबाल; दालें महंगी

14 Apr 2024 | 6:51 PM

नयी दिल्ली 14 अप्रैल (वार्ता) विदेशी बाजारों में गिरावट के बावजूद स्थानीय स्तर पर मांग निलकने से बीते सप्ताह दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेलों में उबाल आ गया तथा दालें भी महंगी हो गईं जबकि अन्य जिंसों के भाव स्थिर रहे।

see more..
image