Monday, Apr 15 2024 | Time 16:14 Hrs(IST)
image
बिजनेस


नोकिया ने तरूण छाबड़ा को भारत में कंट्री मैनेजर बनाया

नयी दिल्ली, 20 फरवरी (वार्ता) दूरसंचार प्रौद्योगिकी एवं मोबाइल दूरसंचार नेटवर्क कंपनी नोकिया ने तरुण छाबड़ा को भारत में अपना प्रबंधक (कंट्री मैनेजर) नियुक्त करने की मंगलवार को घोषणा की ।
कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार छाबड़ा इस समय भारत में नोकिया के मोबाइल दूरसंचार नेटवर्क कारोबार के प्रमुख हैं। वह संजय मलिक का स्थान लेंगे, जो 31 मार्च को सेवानिवृत्त हो रहे हैं।
तरुण छाबड़ा सीमेंस और मोटोरोला जैसी कयी कंपनियों में काम कर चुके हैं। उनकी नयी जिम्मेदारी पहली अप्रैल से शुरू होगी। कंपनी ने कहा है कि वह अपना वर्तमान दायित्व भी संभालते रहेंगे।
तरुण छाबड़ा दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रबंधन अध्ययन संकाय से स्नातकोत्तर हैं (एमबीए) उनके पास इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार में बीटेक की भी डिग्री है।
नोकिया के अध्यक्ष और सीईओ पेक्का लुंडमार्क ने संजय मिलक की सेवाओं के लियं कंपनी और अपनी ओर से उनका आभार जताया है और तरुण छाबड़ा की नेतृत्व क्षमता के प्रति विश्वास जताया है। उन्होंने एक बयान में कहा, “ मुझे विश्वास है कि तरुण भारत के महत्वपूर्ण बाज़ार में नोकिया की उपस्थिति को मजबूत करना जारी रखेगा। उन्होंने पहले ही भारत के मोबाइल नेटवर्क व्यवसाय को अगले स्तर पर ले जाने में अपना नेतृत्व और कौशल दिखाया है, जिससे लाखों भारतीय नागरिकों के लिए विश्वसनीय और अत्याधुनिक कनेक्टिविटी लाने में मदद मिली है। उन्हें हमारा पूरा समर्थन है। ”
तरुण छाबड़ा ने कहा, “मैं नोकिया में यह नयी भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं।’
मनोहर.श्रवण
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

15 Apr 2024 | 4:09 PM

नयी दिल्ली 15 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में आई भारी गिरावट के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image