Friday, Mar 29 2024 | Time 16:33 Hrs(IST)
image
बिजनेस


किर्लोस्कर ने पेश किये किफायती ईंधन वाले उच्च अश्वशक्ति जेनसेट

नयी दिल्ली 20 फरवरी (वार्ता) किर्लोस्कर ऑयल इंजन लिमिटेड (केईओएल) ने किफायती ईंधन खपत वाले उच्च अश्वशक्ति जेनरेटर सेट पेश करने की घोषणा की है।
कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव निमकर ने आज यहां 750 केवीए, 910 केवीए और 1010 केवीए के जेनसेट की रेंज पेश करते हुये कहा कि नए जेनरेटर सेट देश में ही विकसित डीवी सीरीज इंजन प्लेटफॉर्म पर स्थापित किए गए हैं। ये नए उत्पाद आकार में छोटे हैं और ईंधन कुशलता के लिहाज से अच्छे हैं। रख रखाव की लागत कम है और आसान रिमोट मोनिटरिंग कंट्रोल के साथ मिलते हैं। नए उत्पाद शामिल किए जाने के बाद से केओईएल की स्थिति भारत में गिनती के लिहाज से जेनरेटर सेट के सबसे बड़े निर्माता की हो गई है और यह इस स्थिति को बनाए हुए है।
उन्होंने कहा कि जनवरी 1998 से उनकी कंपनी उच्च अश्वशक्ति के जेनरेटर सेट बना रही है और उसने अभी 30 हजार सेट बेचने का रिकार्ड बना रही है।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

28 Mar 2024 | 9:12 PM

मुंबई 28 मार्च (वार्ता) अमेरिकी फेडरल रिजर्व के ब्याज दरों में कटौती करने में कोई जल्दबाजी नहीं होने के बयान से दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.42 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image