Wednesday, Nov 21 2018 | Time 09:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
बिजनेस Share

दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल डेंटल केयर सर्विस लांच

नयी दिल्ली 21 अप्रैल (वार्ता) ग्रेस्टोन केयर प्राइवेट लिमिटेड ने दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल डेंटल हेल्थ केयर सर्विस डायल डेंट जांच करने की घोषणा की है ।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इसके तहत उपभोक्ताओं को उनके, घर, कार्यालय या किसी भी अन्य स्थान पर सम्पूर्ण डेंटल केयर सेवाएं उपलब्ध करायी जायेंगी। मोबाइल डेंटल हेल्थ केयर सर्विस डायल डेंट सभी आधुनिक सेवाओं जैसे पोर्टेबल डेंटल क्लिनिक, डाॅक्टरों, विशेषज्ञों एवं डेंटल चेयर्स आदि से युक्त है। उपभोक्ता आॅनलाइन अथवा कॉल कर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं ।
उसने कहा कि अभी औसतन प्रतिदिन 175 कॉल आते हैं लेकिन अब इस सेवा को आम लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य इसको लेकर जागरूकता अभियान संचालित किया जायेगा। कंपनी अभी आउटरीच प्रोग्रामों का संचालन करती है जिनके माध्मय से लोगों को उनके मुख के स्वास्थ्य के बारे में जागरुक बनाने के लिए निशुल्क जांच, निदान एवं कन्सलटेशन सेवाएं दी जाती हैं ।
शेखर.श्रवण
वार्ता
More News
रुपये में लगातार छठे दिन तेजी

रुपये में लगातार छठे दिन तेजी

20 Nov 2018 | 6:25 PM

मुंबई 20 नवंबर (वार्ता) दुनिया की अन्य प्रमुख मुद्राओं के बास्केट में डॉलर के दो सप्ताह के निचले स्तर तक लुढ़कने और विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों (एफपीआई) के शुद्ध लिवाल बनने से अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में भारतीय मुद्रा लगातार छठे दिन बढ़त बनाती हुई मंगलवार को 21 पैसे की मजबूती में 71.46 रुपये प्रति डॉलर पर पहुँच गयी।

 Sharesee more..
image