Monday, Dec 5 2022 | Time 09:41 Hrs(IST)
image
बिजनेस


दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल डेंटल केयर सर्विस लांच

नयी दिल्ली 21 अप्रैल (वार्ता) ग्रेस्टोन केयर प्राइवेट लिमिटेड ने दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल डेंटल हेल्थ केयर सर्विस डायल डेंट जांच करने की घोषणा की है ।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इसके तहत उपभोक्ताओं को उनके, घर, कार्यालय या किसी भी अन्य स्थान पर सम्पूर्ण डेंटल केयर सेवाएं उपलब्ध करायी जायेंगी। मोबाइल डेंटल हेल्थ केयर सर्विस डायल डेंट सभी आधुनिक सेवाओं जैसे पोर्टेबल डेंटल क्लिनिक, डाॅक्टरों, विशेषज्ञों एवं डेंटल चेयर्स आदि से युक्त है। उपभोक्ता आॅनलाइन अथवा कॉल कर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं ।
उसने कहा कि अभी औसतन प्रतिदिन 175 कॉल आते हैं लेकिन अब इस सेवा को आम लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य इसको लेकर जागरूकता अभियान संचालित किया जायेगा। कंपनी अभी आउटरीच प्रोग्रामों का संचालन करती है जिनके माध्मय से लोगों को उनके मुख के स्वास्थ्य के बारे में जागरुक बनाने के लिए निशुल्क जांच, निदान एवं कन्सलटेशन सेवाएं दी जाती हैं ।
शेखर.श्रवण
वार्ता
More News
विदेशी मुद्रा भंडार 2.9 अरब डॉलर बढ़कर 550.14 अरब डॉलर पर

विदेशी मुद्रा भंडार 2.9 अरब डॉलर बढ़कर 550.14 अरब डॉलर पर

04 Dec 2022 | 1:50 PM

मुंबई 04 दिसंबर (वार्ता) विदेशी मुद्रा परिसंपत्ति में जबरदस्त बढ़ोतरी होने की बदौलत देश का विदेशी मुद्रा भंडार 25 नवंबर को समाप्त सप्ताह में 2.9 अरब डॉलर बढ़कर 550.14 अरब डॉलर पर पहुंच गया जबकि इसके पिछले सप्ताह यह 2.54 अरब डॉलर की बढ़त लेकर 547.3 अरब डॉलर पर रहा था।

see more..
आरबीआई बैठक और विधानसभा चुनाव नतीजों पर रहेगी बाजार की नजर

आरबीआई बैठक और विधानसभा चुनाव नतीजों पर रहेगी बाजार की नजर

04 Dec 2022 | 1:47 PM

मुंबई 04 दिसंबर (वार्ता) अमेरिकी फेड रिजर्व के ब्याज दर में बढ़ोतरी की गति धीमी रखने के संकेत और चीन में विरोध के बाद कोविड प्रतिबंधों में ढील दिये जाने की उम्मीद में 63 हजार अंक के नये शिखर पर पहुंचा घरेलू शेयर बाजार मुनाफावसूली का शिकार होने के बावजूद बीते सप्ताह 0.92 प्रतिशत की तेजी हासिल करने में कामयाब रहा और अगले सप्ताह रिजर्व बैंक (आरबीआई) की मौद्रिक नीति समीक्षा के साथ ही विधानसभा चुनाव के नतीजों पर उसकी नजर रहेगी।

see more..
image