Friday, Apr 26 2024 | Time 03:55 Hrs(IST)
image
बिजनेस


हेल्थ केयर के लिए अफोर्डप्लान का 120 अस्पतालों से करार

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) आसान एवं किफायती दर पर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने की दिशा में काम रही फिनटेक स्टार्टअप कंपनी अफोर्डप्लान ने दिल्ली एनसीआर के 120 अस्पतालों के साथ करार करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके तहत अस्पताल में आने वाले लोगोें को बीमारियों के उपचार के लिए मासिक आधार पर रकम जमा कराने और संबंधित उपचार के लिए आवश्यक राशि जमा होने पर उपचार कराने की सुविधा प्रदान की जाएगी।
उसने कहा कि अस्पताल अपने मरीजों का आवश्यकतानुसार वित्तीय प्लान बना सकते हैं और मरीजों का मेडिकल खर्च बचा सकते हैं। यह प्लान लचीले और आसान तरीके से मरीजों की चिकित्सा का एडवांस में भुगतान करता है। यह मरीजों को आसानी से उपलब्ध होता है और मरीजों के इलाज में अस्पताल को भी जीरो क्रेडिट रिस्क की गारंटी देता है। अफोर्डप्लान सहभागी अस्पतालों को एक प्लेटफॉर्म मुहैया कराता है, जिससे वे अस्पतालों में आने वाले मरीजों, लोगों और अस्पतालों के साथ बने रहने वाले लोगों का विश्लेषण कर सकते हैं।
उसने कहा कि अफोर्डप्लान से अस्पतालों को भविष्य में नियमित नगद राशि मिलती है जिससे अस्पताल तय इलाज बिना जोखिम के कर सकते हैं। इससे मरीजों को मेडिकल केयर के दौरान नकदी की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image