Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:54 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पेटीएम मॉल ने 85 हजार विक्रेता हटाये

नयी दिल्ली 25 जुलाई (वार्ता) पेटीएम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की कंपनी पेटीएम मॉल ने उसके ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर सूचीबद्ध विक्रताओं में से 85 हजार को हटाने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उपभोक्ताओं के विश्वास तथा अपने ऑर्डरों की डिलिवरी में पारदर्शिता को प्राथमिकता देते हुये यह निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही 50 फीसदी लॉजिस्टिक पाटर्नरों को भी हटा दिया गया है और अब देश में 26 हजार पिनकोड के स्थान पर 17 हजार पिनकोड पर ही डिलेवरी की जायेगी ताकि उपभोक्ताओं को रिटर्न या रिप्लेसमेंट में कोई परेशानी नहीं हो।
उसने कहा कि डिलिवरी तथा रिप्लेसमेंट की समय सीमा में पारदर्शिता लाकर विश्वसनीय लॉजिस्टिक इकोसिस्टम की स्थापना करने तथा उत्पादों की डिलिवरी अच्छी​ स्थिति में करने के उद्देश्य से ये निर्णय लिये गये हैं। कंपनी ने मूल्यांकन एवं समीक्षा के आधार पर 14 लॉजिस्टिक साझेदारों में से 6 को और 30 कोरियर एग्रीगेशन सेंटरों को हटा दिया है।
पेटीएम मॉल के मुख्य परिचालन अधिकारी अमित सिन्हा ने कहा कि देश के सबसे विश्वसनीय ऑनलाइन खरीददारी स्थान के निर्माण को सुनिश्चित करने के लिए केवल विश्वसनीय दुकानदारों तथा लॉजिस्टिक साझेदारों के साथ ही काम किया जायेगा।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image