Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:12 Hrs(IST)
image
बिजनेस


हीरो एंटरप्राइज करेगी कोर्वी एलईडी में एक करोड़ डॉलर का निवेश

नयी दिल्ली 25 जुलाई (वार्ता) उद्योगपति सुनील कांत मुंजाल के नेतृत्व वाली हीरो एंटरप्राइज ने मुंबई की कंपनी फर्म कोर्वी एलईडी लाइट में रणनीतिक हिस्सेदारी अधिग्रहण करने की प्रतिबद्धता जताते हुये इसमें एक करोड़ डाॅलर का निवेश करने की घोषणा की है।
श्री मुंजाल ने यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि केवल उत्पाद डिज़ाइन में कोर्वी की विश्वसनीयता नहीं है बल्कि यहा हाई एंड टेक्नोलाॅजी आधारित एलईडी लाइटिंग कंपनी है जो आने वाले समय में न:न केवल देश की विनिर्माण क्षमता प्रदर्शित करने में बल्कि आयात पर निर्भरता घटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी का निवेश देशभर में एलईडी लाइट को पहुंचाने की सरकार की नीति के तहत पेश की गई उजाला स्कीम के अनुरूप है।
हीरो एंटरप्राइज़ द्वारा किए गए इस रणनीतिक निवेश पर कोर्वी एलईडी लाइट के संस्थापक विमल सोनी ने कहा कि यह निवेश अनूठी प्रौद्योगिकियों पर काम करने की हमारी क्षमता को प्रदर्शित करता है। कोर्वी नए उत्पादों को विकसित करने के लिए पहले से ही व्यापक स्तर पर थ्री डी प्रिंटिंग टेक्नोलाॅजी और डिजिटल सिमुलेशंस का उपयोग करता है। इस निवेश से कोर्वी की इंटेलिजेंट उत्पाद रेंज बढ़ाने और नए बाज़ारों में उपस्थिति दर्ज कराने में मदद मिलेगी।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image