Friday, Mar 29 2024 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
खेल


मध्य सत्र में गेंदबाजाें काे नहीं मिल पाई मदद : विराट

मध्य सत्र में गेंदबाजाें काे नहीं मिल पाई मदद : विराट

रांची 20 मार्च (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच मैच ड्रा हो जाने में टीम के प्रदर्शन पर संतोष तो जताया लेकिन साथ ही कहा कि अंतिम दिन मध्य सत्र में गेंद के साफ्ट हो जाने से गेंदबाजाें को मदद नहीं मिल पाई। विराट ने सोमवार को मैच ड्रा हो जाने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा“ सुबह के सत्र में गेंद में कड़ापन था जिससे हमने दो महत्वपूर्ण विकेट निकाल लिये। लेकिन बाद के सत्रों में गेंद ज्यादा साफ्ट होती चली गयी जिससे गेंदबाजों को पिच से अधिक गति और उछाल नहीं मिल पायी जिससे विपक्षियों के लिये बल्लेबाजी आसान हो गयी।” कप्तान ने कहा कि उनकी टीम ने नयी गेंद से भी आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का विकेट लेने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। उन्होंने साथ ही कहा कि आस्ट्रेलिया के शॉन मार्श और पीटर हैंड्सकोंब ने अच्छी बल्लेबाजी की और उन्हें भी उसका श्रेय देना चाहिये। ” भारतीय कप्तान ने टीम के सभी गेंदबाजों की भी प्रशंसा की लेकिन माना कि लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींन्द्र जडेजा ने उच्च स्तरीय प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया के पहली पारी के 451 रन के जवाब में भारत ने नौ विकेट पर 603 रन बनाये जिससे उनकी टीम एक समय मैच जीतने की स्थिति में आ गयी थी । विनय राज जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image